kris jenner ने बेटियों के साथ मिलकर दी नए वर्ष की शुभकामनाएं, वीडियो हुआ वायरल
kris jenner ने बेटियों के साथ मिलकर दी नए वर्ष की शुभकामनाएं, वीडियो हुआ वायरल
Share:

हॉलीवुड और अमेरिका की जानी मानी मीडिया पर्सनालिटी और जेनर और कार्दर्शियन सिस्टर की माँ  kris jenner को आज के समय में ऐसा कोई भी नहीं है जो जानता न हो, वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं में बनी रहती है.  kris jenner अमेरिकन मीडिया से आज भी जुड़ी हुई है, साथ ही वह हमेशा ही सोशल मीडिया पर भी बहुत एक्टिव रहती है. वह हमेशा ही अपने फैंस के लिए एक से बढ़कर एक फोटोज और वीडियो शेयर करती रहती है. सन 1955 को जन्मी  kris jenner एक बार फिर से चर्चाओं में आ चुकी है. तो चलिए जानते है कि  kris jenner इस बार किस कारण सुर्ख़ियों में बनी हुई है.... 

दरअसल नए वर्ष की शुरुआत में ही  kris jenner ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया है, यह वीडियो उन्होंने 7 घंटे पहले ही शेयर किया है, और उनके इस वीडियो को शेयर करने के बाद से अब तक 5 लाख से अधिक व्यूज मिल चुके है. हम बता दें कि ये वीडियो न्यू विश का है. इस वीडियो में आप देख सकते है कि  kris jenner के साथ साथ उनकी सभी बेटियां भी नए वर्ष की बधाईयां देती हुई नज़र आ रही है. 

हम बता दें कि  kris jenner सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर 44 मिलियन से अधिक फॉलोवर्स है.  kris जेनर ने अपनी इस वीडियो को शेयर करते हुए बहुत ही प्यारा सा कैप्शन भी दिया है- appy New Year! We’ll see you soon @kardashianshulu, Disney plus internationally and Star-plus in Latin America #TheKardashians . उनके फैंस इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया भी देने लगे है. 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kris Jenner (@krisjenner)

सिल्वर कलर की शार्ट ड्रेस में कर्टनी कार्दशियन ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा

किम ने शेयर की अपनी बेटियों की तस्वीरें

बेबी बम्प फ्लॉन्ट करती हुई नज़र आई काइली जेनर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -