फोर्ब्स से विवाद के बाद काइली जेनर की मां की चिंता बढ़ी
फोर्ब्स से विवाद के बाद काइली जेनर की मां की चिंता बढ़ी
Share:

हॉलीवुड की जानी मानी स्टार काइली जेनर फिलहाल विवादों में उलझी हुई है. वहीं, फोर्ब्स मैग्जीन और काइली जेनर के बीच हो रहे विवाद को लेकर उनकी मां क्रिस जेनर काफी दुखी हैं. उन्हें लगता कि इस विवाद के बाद उनके ब्रांड को नुकसान हो सकता है जिसे खड़ा करने में उन्हें सालों लग गए है.

हालांकि, एक सूत्र के मुताबिक, 'क्रिस और काइली परेशान हैं और उन्हें डर है कि कहीं ये विवाद उनके ब्रांड को चोट न पहुंचा दे. साथ ही वो इस वजह से कहीं मुसीबत में न फंस जाएं।' सूत्र ने ये भी दावा किया कि मां-बेटी और उनकी टीम  निश्चित रूप से चिंतित हैं. दरअसल फोर्ब्स ने एक रिपोर्ट प्रकाशित करते हुए बताया था कि काइली ने फोर्ब्स सेलिब्रिटी 100' सूची में सबसे कम उम्र (21 साल) की बिलेनियर का खिताब पाने के लिए नकली ड्राफ्ट टैक्स रिटर्न का उपयोग किया था. बिजनेस मैगजीन में कहा गया है कि सौंदर्य उद्योग पर COVID-19 का असर पड़ने के बाद काइली जेनर की संपत्ति अब 900 मिलियन अमरीकी डॉलर से कम हो गई है।

बता दें की इस पूरे विवाद पर काइली ने कहा था मैंने इस मैग्जीन को प्रतिष्ठित समझा था लेकिन यहां कई गलत बयान और अप्रमाणित धारणाएं दी गईं. मैंने कभी किसी शीर्षक के लिए नहीं कहा और न ही कभी ऐसा रास्ता अख्तियार करने की कोशिश की. वहीं इस पूरे मामले पर काइली के वकील माइकल कोम्प फोर्ब्स के लेख को एकमुश्त झूठ बताया है. उन्होंने कहा था कि काइली पर जाली टैक्स रिटर्न के कागज बनवाने के आरोप लगाना गलत है .

इस हसीना का हॉट है फिगर, न्यूड हो जाए तो बन जाती है किलर

ईपी में लगा कर्फ्यू, लूटेरों के खिलाफ दिया पहरा

क्विज मिनी सीरीज के पहले एपिसोड की शुरुआत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -