कर्टनी कार्दशियन और ट्रैविस बार्कर के रिलेशन को लेकर पिता नहीं कही ये बात

कर्टनी कार्दशियन और ट्रैविस बार्कर के रिलेशन को लेकर पिता नहीं कही ये बात

कर्टनी कार्दशियन और ट्रैविस बार्कर को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं में बने रहते है, लेकिन इस बार उनके चर्चाओं में होने की वजह कुछ और ही है, जी हां इस बार उन दोनों की चर्चाओं में होने की वजह और कुछ नहीं बल्कि उनके रिश्ते की खबरें है. जंहा दोनों दुनिया को यह दिखाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं कि वे एक दुसरे को कितना प्यार करते है, और उनके पीडीए से भरे पोस्ट इसका सबूत हैं। जबकि कर्टनी और ट्रैविस के रोमांस ने निश्चित रूप से प्रशंसकों को उनकी केमिस्ट्री से प्यार किया है, क्रिस जेनर ने हाल ही में रयान सीक्रेस्ट से बात करते हुए अपने रिश्ते के बारे में क्या सोचा था, इस बारे में बात की।

रयान सीक्रेस्ट के साथ ऑन-एयर पर अपनी उपस्थिति के दौरान, क्रिस ने कर्टनी के नए रिश्ते को संबोधित किया और ऐसा लगता है कि जैसे उसने पहली बार कहा, "क्या यह बहुत अच्छा नहीं है?" अपनी बेटी के रोमांस के बारे में आगे बताते हुए, माँ ने एक मजबूत बयान के साथ अपनी स्वीकृति को सील कर दिया।" कर्टनी और ट्रैविस अपने बोल्ड पोस्ट से प्रशंसकों को आश्चर्यचकित कर देते हैं और हाल ही में उन्होंने सभी को चौंका दिया क्योंकि पूश संस्थापक ने एक हैरान कर देने वाली तस्वीर शेयर की। उस अजीब तस्वीर पर प्रतिक्रिया देते हुए, क्रिस जेनर ने कहा- " मुझे नहीं पता है कि इसका क्या मतलब है। मुझे सुश्री कर्टनी के साथ थोड़ी बातचीत करनी है और पता लगाना है कि क्या हो रहा है।"

हालांकि क्रिस की हालिया प्रतिक्रिया के साथ, ऐसा लगता है कि कर्टनी और ट्रैविस को अपने रोमांस पर कार्दशियन-जेनर परिवार की स्वीकृति है। यह देखना दिलचस्प होगा कि कर्टनी के पूर्व स्कॉट डिस्क का क्या कहना है और ऐसा लगता है कि हम रीयूनियन एपिसोड में पता लगाएंगे। कीपिंग अप विद द कार्दशियन के रीयूनियन एपिसोड के नए प्रोमो में एंडी कोहेन ने डिस्क से पूछा कि क्या उन्होंने कर्टनी और ट्रैविस के रिश्ते को अपना आशीर्वाद दिया है और दुर्भाग्य से, पूर्व की प्रतिक्रिया हमारे लिए एक क्लिफहेंजर पर छोड़ दी गई है।

संयुक्त राष्ट्र के इस अहम कार्यक्रम को सम्बोधित करेंगे पीएम मोदी, 14 जून को होगा सम्बोधन

दिल्ली में दर्दनाक हादसा, तेज रफ़्तार टेम्पो ने 4 लोगों को रौंदा, मौत

राहुल गाँधी ने एक बार फिर कसा तंज, कहा- "कार्टून, सवाल और सच वह सब से..."