क्रेमलिन ने रूसी राष्ट्रपति की बीमारी के बारे में रिपोर्टों को कहा 'बकवास'
क्रेमलिन ने रूसी राष्ट्रपति की बीमारी के बारे में रिपोर्टों को कहा 'बकवास'
Share:

रूसी राष्ट्रपति मॉस्को के क्रेमलिन के आधिकारिक निवास ने इस रिपोर्ट का खंडन किया कि राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन ने पार्किंसन की बीमारी के डर से कहा कि वह कल जनवरी में अपने पद से हट सकते हैं। मीडिया रिपोर्टों में दावा किया गया है कि राष्ट्रपति पार्किन्सन की बीमारी से प्रभावित हैं और उनका परिवार चाहता है कि वह नौकरी छोड़ दें।

यह तब हुआ जब रूसी सांसदों ने प्रस्तावित कानून पर विचार कर रहे हैं जो पूर्व-राष्ट्रपतियों को आपराधिक अभियोजन से आजीवन प्रतिरक्षा प्रदान करेगा। क्रेमलिन के प्रवक्ता दिमित्री पेसकोव ने मीडिया को कहा, "यह निरर्थक बकवास है" आगे उन्होंने कहा, "राष्ट्रपति के साथ सब कुछ ठीक है" जो दावा करता है कि मीडिया खबर झूठी थी। सवाल के जवाब में, क्या राष्ट्रपति निकट भविष्य में कदम रखने की योजना बना रहे हैं जैसा कि मीडिया ने सुझाव दिया था। लोगों ने अनुमान लगाया है कि पुतिन पहले भी पार्किंसंस रोग से पीड़ित हो सकते हैं और यह पहली बार नहीं है।

एक अमेरिकी मीडिया सूत्र ने कहा कि क्रेमलिन के प्रवक्ता सोलोवी ने कहा कि पुतिन जल्द ही एक नए प्रधानमंत्री की नियुक्ति करेंगे, जिन्हें उनका अंतिम उत्तराधिकारी बनने के लिए तैयार किया जाएगा।

अमेरिका चुनाव: ट्रम्प को बिडेन की धमकी, कहा- व्हाइट हाउस से जबरन निकालेंगे बाहर

भारतीय मजदूरों को मिला बड़ा दिवाली गिफ्ट, सऊदी अरब ने ख़त्म किया 'kafala system'

ट्रम्प को पछाड़ जो बाइडन हुए आगे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -