क्या अपने पति के बाद ये टीवी एक्ट्रेस भी लेगी बॉलीवुड में एंट्री
क्या अपने पति के बाद ये टीवी एक्ट्रेस भी लेगी बॉलीवुड में एंट्री
Share:

टीवी की बहुत ही हॉट और बोल्ड अभिनेत्री कृतिका सेंगर को तो आप सभी जानते ही होंगे. कृतिका बहुत ही खूबसूरत और आकर्षक अभिनेत्री हैं और इन्होने टीवी के कई शोज़ में काम किया हैं. टीवी शो 'पुनर विवाह' से कृतिका को पहचान मिली और उसके बाद ये नजर आई 'कसम तेरे प्यार की' टीवी शो में. इस शो में कृतिका का नाम 'तनु और तनूजा' रहा और लोग उन्हें इसी नाम से जानने लगे. अब आइए जानते हैं कृतिका के परिवार के बारे में.

जी दरअसल में साल 2014 में ही कृतिका ने बॉलीवुड एक्टर निकितिन धीर से शादी की. जिन्हे आप सभी ने बॉलीवुड मूवी चेन्नई एक्सप्रेस, जोधा अकबर, दबंग 2, में देखा ही होगा. निकितिन बॉलीवुड के साथ ही टॉलीवूड से भी नाता रखते हैं इन्होने साउथ की भी कई फिल्मों में काम किया हैं. अब बात करें कृतिका के ससुर की तो वे भी बॉलीवुड की कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं. कृतिका के ससुर का नाम पंकज धीर है जिन्हे आप सभी ने कई टीवी शो और मूवीज में देखा ही होगा.

पंकज ने कई फिल्मों में काम किया हैं, जैसे - आशिक आवारा, टार्जन, अंदाज, जमीन, ओम, बादशाह, तुमको ना भूल पाएंगे, सोल्जर, इक्के पर इक्का आदि. कृतिका की तरह ही उनके पति और उनके ससुर दोनों ही इंडस्ट्री में नाम कमा रहें है और दोनों ही बॉलीवुड जगत से नाता रखते है. अब देखना ये है कि कृतिका कब बॉलीवुड में एंट्री लेती हैं.

नहीं लांच होगा जियो DTH, कंपनी ने बताई बड़ी वजह

हॉटनेस में गौहर खान से पीछे नहीं हैं उनकी बड़ी बहन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -