कर्नाटक में चरम पर सियासी नाटक, कांग्रेस की बैठक से गायब रहे दो विधायक
कर्नाटक में चरम पर सियासी नाटक, कांग्रेस की बैठक से गायब रहे दो विधायक
Share:

बेंगलुरु: 2019 लोकसभा चुनावों में मिली करारी पराजय के चलते कर्नाटक में सत्तारूढ़ कांग्रेस- जेडीएस गठबंधन पर खतरा खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है. हाल ही में हुई कांग्रेस विधायक दल की बैठक में दो MLA रमेश जरकीहोली और आर रोशन बेग शामिल नहीं हुए हैं. वहीं, दो अन्य विधायकों - रामलिंगा रेड्डी और बयराती बासवराज- ने बैठक में शामिल नहीं होने की अनुमति ली थी. 

राज्य कांग्रेस इकाई ने मौके की नजाकत को भांपते हुए विधायक काम्पली गणेश का निलंबन ख़ारिज कर दिया है. दरअसल, जनवरी में एक रिजार्ट में पार्टी के एक सहकर्मी से कथित तौर पर विवाद करने के चलते विवाद के बाद वह कार्रवाई का सामना कर रहे थे. कांग्रेस ने संकट से उबरने के प्रयास के तहत विधायक दल की बैठक की गई थी.

प्रदेश कैबिनेट में विस्तार पर चर्चा करने के लिए वरिष्ठ नेता एवं मंत्री गुरुवार को एक बैठक लेंगे. गठबंधन को होने वाले नुकसान को रोकने के लिए यहां पहुंचाए गए कांग्रेस महासचिव केसी. वेणुगोपाल ने सीएम कुमारस्वामी, पार्टी के दिग्गज नेताओं और मंत्रियों से मुलाकात की. साथ ही, उन्होंने भाजपा की जोड़ तोड़ के प्रयासों से गठबंधन को बचाने के लिए विधायक दल की एक बैठक में भी हिस्सा लिया. 

पीएम नरेंद्र मोदी ने की वित्त मंत्री अरुण जेटली से उनके घर पहुंचकर मुलाकात

आंध्र प्रदेश के दूसरे मुख्यमंत्री के तौर पर आज शपथ लेंगे जगनमोहन रेड्डी

पीएम मोदी के शपथ ग्रहण में शिरकत करेंगे 6000 मेहमान, ये रहेगा उनका स्पेशल मेनू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -