सोशल मीडिया पर वायरल हुई विष्णु की शादी की तस्वीर
सोशल मीडिया पर वायरल हुई विष्णु की शादी की तस्वीर
Share:

टॉलीवुड स्टार्स सिंगल स्टेटस से डबल हो रहे हैं। जैसे कि काजल अग्रवाल, राणा दग्गुबाती, निथिनम निखिल सिद्धार्थ, निहारिका कोनिडेला जैसे फिल्म उद्योग से पिछले साल की कई हस्तियों ने शादी के बंधन में बंधे। अब नवीनतम अपडेट के अनुसार, लोकप्रिय छायाकार जीके विष्णु, जिन्होंने मर्सल, बिगिल और क्रैक जैसी फिल्मों में काम किया है, ने महालक्ष्मी के साथ पारंपरिक समारोह में शादी के बंधन में बंध गए।

यहां यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि जीके विष्णु और महालक्ष्मी के विवाह समारोह में वरालक्ष्मी सरथकुमार और राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेत्री कीर्ति सुरेश ने भाग लिया था। वरालक्ष्मी सरथकुमार शादी हॉल से कीर्ति के साथ उसकी तस्वीर साझा करने के लिए अपने ट्विटर पर ले गई। जीके विष्णु, मर्सल के साथ अपनी शुरुआत की। कई महत्वाकांक्षी छायाकारों के विपरीत, जीके विष्णु काफी भाग्यशाली थे जिन्होंने एक थैलपति विजय स्टारर एक्शन ड्रामा मर्सल में सिनेमैटोग्राफी के क्षेत्र में अपनी शुरुआत की, जो बॉक्स ऑफिस पर एक ब्लॉकबस्टर थी। 

मर्सल उनकी पहली फिल्म थी और वह लोकप्रिय बैनर थैंडल फिल्म्स के निर्माण के तहत रंगीन दृश्यों के साथ फिल्म प्रेमियों का ध्यान खींचने में सफल रहे। विजय अभिनीत मर्सल में अलुपन थमिज़ान गीत के दृश्यों को आलोचकों और दर्शकों से विनम्र स्वागत मिला। सिनेमैटोग्राफर जीके विष्णु ने समर, वनक्कम चेन्नई, नान सिगप्पु मनिथन और कई टेलीविजन विज्ञापनों जैसे रिचर्ड एम नाथन की सहायता की है, जहां उन्होंने पेशेवर तरीके से कला के बारे में बहुत कुछ सीखा है।

कोरोना से दिल्ली बेहाल और केजरीवाल सरकार ने विज्ञापन पर उड़ा दिए करोड़ों रुपए, RTI में खुलासा

नीदरलैंड सरकार ने भारत की सभी उड़ानों को रोका

अब मालदीव में छुट्टियां नहीं मना सकेंगे बॉलीवुड सितारे, भारतीयों की एंट्री पर लगा बैन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -