जल्द ही तमिल और कन्नड़ फिल्मों के बाद तेलुगू फिल्म में नज़र आएंगी Iswarya Menon
जल्द ही तमिल और कन्नड़ फिल्मों के बाद तेलुगू फिल्म में नज़र आएंगी Iswarya Menon
Share:

टॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस्स Iswarya Menon को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं में बनी रहती है, इतना नहीं उन्होंने अपनी एक्टिंग के चलते अपने फैंस के दिलों पर भी कब्ज़ा कर लिया है. हम बता दें कि Iswarya Menon ने भले ही बहुत कम फिल्मों में काम किया हो लेकिन उन्होंने हमेशा ही अपने फैंस को खुश किया है. फिलहाल Iswarya Menon अपनी अपकमिंग मूवी को लेकर चर्चाओं में बनी हुई हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक तमिल, कन्नड़ और मलयालम फिल्मों में कार्य कर चुकीं Iswarya Menon अब तेलुगू इंडस्ट्री में डेब्यू करने वाली हैं.

जी हां, Iswarya Menon बहुत जल्द टॉलीवुड इंडस्ट्री में अपने अभिनय का तड़का लगाते दिखाई देंगी. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार Ishwarya को सुपरस्टार रवि तेजा (Ravi Teja) की अपकमिंग फिल्म के लिए अप्रोच भी किया जा चुका है. मूवी में वह तेजा के अपोजिट में लीड एक्ट्रेस की भूमिका में दिखाई देंगी. जानकारी हेतु बता दें रवि तेजा ने हाल ही में त्रिनाद राव नक्कीना (Trinadha Rao Nakkina) के निर्देशन में बन रही एक मूवी के लिए हामी भर दी है. निर्देशक रमेश वर्मा की 'खिलाड़ी' (Khidadi) की शूटिंग पूरी होते ही रवि तेलुगू डायरेक्टर तेजा त्रिनाद के साथ काम शुरू करने वाले है. तेजा कि फिल्म 'खिलाड़ी' 28 मई को रिलीज होने की संभावना है.

जल्द ही तेजा अभिनेत्री Iswarya Menon संग अपनी अगली फिल्म की शूटिंग करने वाली है.  जंहा यह भी कहा जा रहा है कि त्रिनाद की फिल्म के लिए तेजा ने काफी मोटी रकम वसूल की है. तेलुगू सिनेमा की एक रिपोर्ट की मानें तो रवि तेजा ने त्रिनाद की मूवी करने के लिए मेकर्स से 16 करोड़ रुपए की मांग की थी. हालांकि, उनकी इस मांग को पूरा कर दिया गया है और जल्द ही एक्टर  शूटिंग शुरू करेंगे. त्रिनाद की मूवी के जरिए तेजा और ईश्वर्या पहली बार सिल्वर स्क्रीन पर साथ दिखाई देने वाले है. तेजा संग  कार्य करने के उपरांत ईश्वर्या मेनन के करियर को एक नई दिशा मिल सकती है. वहीं रवि तेजा की हालिया रिलीज फिल्म 'क्रैक' (Krack) ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन किया है. मूवी में उनके अभिनय की खूब तारीफ हो रही है. बात अगर तेजा की क्रैक के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की करें तो तेलुगू बॉक्स ऑफिस पर मूवी ने 50 करोड़ रुपए से ज्यादा की कमाई कर ली है, जबकि फिल्म वर्ल्डवाइड स्तर पर 60 करोड़ रुपए कमाकर ब्लॉकबस्टर फिल्म का खिताब हासिल कर चुकी है. इस फिल्म की सक्सेस के बाद तेजा को कई बड़ी फिल्मों के ऑफर्स मिले हैं.

न्यूज़ पोर्टल की आड़ में करता था ड्रग्स तस्करी, इंदौर से शाहिद खान गिरफ्तार

ईएसआईसी ने महिलाओं की बीमारी को लेकर उठाया ये कदम

करनाल की पटाखा फैक्ट्री में भीषण धमाका, 3 मजदूरों की झुलसकर मौत, 1 की हालत नाज़ुक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -