लॉकडाउन के बाद खुले थियेटर्स में आई जान, रवि तेजा और श्रुति हासन की इस फिल्म ने बनाया रिकॉर्ड
लॉकडाउन के बाद खुले थियेटर्स में आई जान, रवि तेजा और श्रुति हासन की इस फिल्म ने बनाया रिकॉर्ड
Share:

दक्षिण फिल्म एक्टर रवि तेजा तथा श्रुति हासन स्टारर फिल्म क्रैक हाल ही में रिलीज हुई है। इस मूवी ने रिलीज के साथ-साथ बेहतरीन कमाई करनी आरम्भ कर दी है। जिससे सिनेमाघरों के थमे हुए चक्कों में जान आती नजर आ रही है। रवि तेजा स्टारर ये मूवी 9 जनवरी के दिन सिनेमाघर पहुंची थी। तेलुगु भाषा में बनी इस मूवी ने लॉकडाउन के पश्चात् खुले थियेटर्स में जान फूंक दी। मूवी की कमाई के ताजा आंकड़े बहुत जबरदस्त हैं। रवि तेजा स्टारर तथा श्रुति हासन की इस मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त शुरुआत करते हुए अब तक 15 करोड़ रुपये की संख्या पार कर ली हैं जोकि वास्तव में बेहतरीन हैं।

क्रैक के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर यदि नजर डालें तो इस मूवी ने पहले दिन (शनिवार) ही बंपर कमाई के साथ आरम्भ किया था। फिल्म के पहले दिन की कमाई कुल 9.5 करोड़ रुपये थी। जबकि दूसरे दिन (रविवार) को मूवी ने 9 करोड़ रुपये कमाए थे। तीसरे दिन (सोमवार) को भी मूवी अच्छी कमाई दर्ज कराने में सफल रही। वर्किंग डे होने के बाद भी तीसरे दिन मूवी ने 5.50 करोड़ रुपये की कमाई कर डाली। इस मूवी की कमाई के ये आंकड़े रिलीज होने वाली शेष मूवीज में भी उत्साह डाल पाएंगे।

वही मूवी की कमाई के आरभिंक आंकड़ों को देखते हुए आशा की जा रही है कि ये मूवी शीघ्र ही 50 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लेगी। बता दें कि इस मूवी को डायरेक्टर गोपीचंद मालीनानी ने डायरेक्ट किया था। ये मूवी एक मास एंटरटेनर है। जिसमें रवि तेजा एक पुलिस अफसर के किरदार में नजर आ रहे हैं। जबकि अभिनेत्री श्रुति हासन उनकी वाईफ के किरदार में दिखाई दे रही हैं। फिल्म में बेहतरीन डॉयलॉग्स तथा एक्शन सीन्स हैं जो ऑडियंस को थियेटर तक खींच लाने में कामयाब सिद्ध हो रहे हैं।

'मास्टर' को लेकर सर चढ़कर बोली फैंस की दीवानगी, थलापति विजय को बताया ‘एंटरटेनमेंट का बाप’

आज है लोहड़ी, इन पंजाबी गानों को सुनकर मनाये जश्न

घूंघट में नागिन बन बलखाई सपना चौधरी, देंखे ये जबरदस्त वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -