भाजपा नेताओं की बैठक को सम्बोधित करेंगे कोविंद
भाजपा नेताओं की बैठक को सम्बोधित करेंगे कोविंद
Share:

नई दिल्ली : मानसून सत्र से पहले रविवार को संसद में बीजेपी संसदीय बोर्ड की बैठक हुई. इसमें सरकार ने राष्ट्रपति, उपराष्ट्रपति चुनाव, मानसून सत्र में रखे जाने वाले बिल और विपक्ष की रणनीति को लेकर विचार विमर्श हुआ . बता दें कि थोड़ी देर में भाजपा नेताओं की एक बैठक होगी, जिसमें एनडीए प्रत्याशी रामनाथ कोविंद भी शामिल होंगे. राष्ट्रपति चुनाव से पहले वह सांसदों को संबोधित करेंगे. कल 17 जुलाई को राष्ट्रपति चुनाव के लिए मतदान होगा . परिणाम 20 जुलाई को आएंगे.

गौरतलब है कि सोमवार से शुरू हो रहे संसद के मानसून   सत्र और राष्ट्रपति चुनाव को लेकर रविवार को बैठकों का दौर जारी है. इसके पहले मोदी सरकार के मंत्रियों के साथ विपक्ष की सर्वदलीय बैठक हुई. इसमें सदन को बिना किसी गतिरोध के चलाने पर चर्चा हुई.

बताया जा रहा है कि विपक्ष द्वारा 5 अहम मुद्दों पर सरकार को संसद में घेरा जाएगा. इसके लिए 18 विपक्षी दलों ने रणनीति भी बनाई है. जो 5 मुद्दे हैं उनमें नोटबंदी का लोगों पर बुरा असर, जीएसटी लागू करने में जल्दबाजी, किसानों की आत्महत्या, राजनीतिक साजिश, देश के संघीय ढांचे को बचाना और फेक न्यूज फैलाकर लोगों को भड़काना शामिल है. 

यह भी देखें

दलगत राजनीति से अलग होता है राष्ट्रपति

राष्ट्रपति चुनाव प्रत्याशी रामनाथ कोविंद पहुंचेंगे भोपाल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -