कॉर्टनी कर्दाशियां ने कूल पोज़ देकर बढ़ाई फैंस की सांसे
कॉर्टनी कर्दाशियां ने कूल पोज़ देकर बढ़ाई फैंस की सांसे
Share:

किम कर्दाशियां की बड़ी बहन और रि‍यलिटी स्टार कॉर्टनी कर्दाशियां इन दिनों अपने फोटोशूट के कारण चर्चा का विषय बनी हुई हैं. दरअसल हाल ही में कर्टनी ने एक हॉट फोटोशूट करवाया है जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. उनके इस फोटोशूट की तस्वीरें आग की तरह फ़ैल रही है. आपको बता दें रियलिटी टीवी स्टार और मॉडल कॉर्टनी कर्दाशियां ने जीक्यू मैक्सिको मैग्जीन के कवर पेज के लिए फोटोशूट करवाया है.

 

इस फोटोशूट की सभी तस्वीरों में कर्टनी का बेहद बोल्ड अंदाज़ दिखाई दिया. कर्टनी इस मैगज़ीन के लिए न्यूड हो गई थी. जी हाँ... उन्होंने न्यूड होकर बेहद हॉट पोज़ दिए जिसे देखकर फैंस की नींदें उड़ गई. इस फोटोशूट की कई तस्वीरें कॉर्टनी और उनकी बहन कोल ने इंस्टाग्राम पर शेयर की.

लेकिन हाल ही में कॉर्टनी ने फोटोशूट से पहले यानी बिहाइंड द सीन की कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. इन सभी फोटोज में कॉर्टनी इस फोटोशूट के लिए तैयार होती और पोज देती दिख रही हैं. इस दौरान भी वो बेहद हॉट लग रही है. उनकी ये सभी फोटोज एक बार फिर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है. कर्टनी के करोड़ो फैंस उनकी सभी फोटोज को खूब पसंद कर रहे हैं और उसे शेयर भी कर रहे हैं.

प्रेग्नेंसी में होने वाली दिक्कतों से बेहद परेशान हुई ये मशहूर एक्ट्रेस

1939 की ये फिल्म बनी सबसे ज्यादा प्रभावी फिल्म, हुआ बड़ा खुलासा

इस पोर्न स्टार ने फोटोशूट में की बेशर्मी की सारी हदें पार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -