कॉर्टनी कार्दशियन ने ट्रोलर्स  को दिया करारा जवाब
कॉर्टनी कार्दशियन ने ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब
Share:

"मैं हर दिन अपने बच्चों के साथ हूं, भगवान का शुक्र है," कर्टनी कार्दशियन ने कहा। "सोशल मीडिया जरूरी वास्तविक जीवन नहीं है।" टैलेंटलेस के संस्थापक स्कॉट डिस्क से उनके 2015 के तलाक के बाद से, लॉस एंजिल्स के मूल निवासी अपने पूर्व पति के साथ अपने बच्चों का पालन-पोषण कर रहे हैं। कार्दशियन ब्लिंक -182 बैंड के सदस्य ट्रैविस बार्कर के साथ चले गए हैं, और नए  जोड़े ने हाल ही में अपने बच्चों के साथ लुकास में अपना 46 वां जन्मदिन मनाया।

कर्टनी और उनके परिवार ने ब्लिंक 182 ड्रमर क्रिस कॉर्नेल का 46वां जन्मदिन मनाने के लिए लुकास की यात्रा की। यूएस वीकली के अनुसार, ड्रमर दो बच्चों, लैंडन, 18 और अलबामा, 15 का पिता है, जिन्होंने दोनों ने मेक्सिको की अपनी यात्रा के दौरान तस्वीरें अपलोड कीं, जिसमें लैंडन की पूल सेल्फी से लेकर अलबामा की पोशाक तस्वीरें शामिल हैं। रविवार, 14 नवंबर को, कार्दशियन ने अपने पिता को जन्मदिन का संदेश पोस्ट किया, "आई एफ-किंग आपको हर चीज से ज्यादा प्यार करता है।" "सब कुछ मेरा पसंदीदा है।" "जन्मदिन मुबारक हो मेरी जान!"

जो लोग अनजान हैं, उनके लिए बार्कर ने अक्टूबर में प्रपोज किया था। "हमेशा के लिए," होने वाली दुल्हन ने पिछले महीने अपनी इंस्टाग्राम घोषणा को कैप्शन दिया। अगले दिन, वह लिखती है, "मैं पूरी रात जागती रही कि यह एक सपना था।" दिलचस्प बात यह है कि ग्रैमी विजेता, जिसकी पूर्व पत्नी शन्ना मोकलर के साथ दो बच्चे हैं, ने शनिवार, 13 नवंबर को अपने इंस्टाग्राम प्रशंसकों को सूचित किया कि उनके दो दोस्तों की शादियों में शामिल होने के बाद कार्दशियन से  शादी करने का उनका समय था।

पीएम मोदी ने एक तीर से साधे 2 निशाने, यूपी-पंजाब में मिल सकता है बड़ा फायदा

जानिए कृषि कानूनों की वापसी पर क्या बोले MP कृषि मंत्री कमल पटेल

इस दिन रिलीज होगी अनुपम खेर और मिथुन चक्रवर्ती की फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -