अपने साथ बेटी को भी बोल्ड बना रहीं हैं कर्टनी कार्दर्शियन
अपने साथ बेटी को भी बोल्ड बना रहीं हैं कर्टनी कार्दर्शियन
Share:

इन दिनों कर्टनी कार्दर्शियन लगातार अपनी बिकिनी तस्वीरों को शेयर कर रहीं हैं. इन तस्वीरों में कर्टनी का सेक्सी और बोल्ड लुक दिखाई दे रहा हैं. कर्टनी ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिनमे वह वाइट स्विमसूट में नजर आ रहीं हैं और उन्होंने अपनी छोटी बेटी को भी बिकिनी पहना रखी है. इन तस्वीरों में उनका सेक्सी लुक दिखाई दे रहा हैं. आपको बता दें कि कर्टनी अक्सर ही अपने इंस्टाग्राम को अपने सेक्सी वीडियोस या फोटो से मालामाल करती रहती हैं.

कुछ समय पहले ही उन्हें ब्लैक स्विमसूट में देखा गया था जिसे उनके फैंस ने खूब पसंद भी किया था. कर्टनी के इंस्टाग्राम पर 64.6m फॉलोवर्स हैं जो उन्हें बहुत पसंद करते हैं और अपने फॉलोवर्स की ख़ुशी के लिए कर्टनी भी अपनी सेक्सी फोटोज शेयर करती हैं. कर्टनी इन दिनों अपने बॉयफ्रेंड और अपने बच्चों के साथ Portofino में एन्जॉय कर रहीं हैं. इन तस्वीरों में उनके बच्चे और उनके बॉयफ्रेंड भी काफी मस्ती के मूड में नजर आ रहे हैं. आप सभी को पता ही होगा कि कर्टनी बहुत ही पॉपुलर मॉडल किम कार्दर्शियन की बहन हैं और दोनों को बहुत कम साथ में देखा जाता है.

कर्टनी अपनी बहन कायली जेनर के साथ ज्यादा नजर आती हैं और उन्होंने उनके साथ अपना एक मेकअप ब्रांड भी ओपन किया है जिसके प्रचार के लिए वह अक्सर न्यूड फोटोशूट्स भी करवातीं हैं. कर्टनी कायली को बहुत मानती हैं और उन्हें कायली के साथ वक्त बिताना पसंद भी है. फिलहाल वह अपने बच्चों और अपने पति के साथ एन्जॉयमेंट में लगी हैं और सभी टीवी शोज और मॉडलिंग से दूर हैं.

रिलीज हुआ "Keeping Up With the Kardashians" के पहले लुक का ट्रेलर

फीफा: नॉकआउट का रोमांच आज रात से, देखे शेड्यूल

बॉयफ्रेंड के साथ इस खास जगह हॉलिडे मना रही कर्टनी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -