फोटोज क्लिक करवाते हुए इस एक्ट्रेस का खिसका टॉप
फोटोज क्लिक करवाते हुए इस एक्ट्रेस का खिसका टॉप
Share:

हॉलीवुड में तो कर्दाशियां बहनों की हमेशा से ही चर्चाए रही हैं. चाहे किम, क्लोई, काइली हो या फिर कर्टनी कर्दाशियां ही क्यों ना हो सभी बहनें अपनी हॉट फोटोज के कारण चर्चाओं में बनी रहती हैं. सभी कर्दाशियां सिस्टर सोशल मीडिया पर हर थोड़े दिन में अपनी हॉट फोटोज शेयर कर सुर्खियों में आ जाती हैं. हाल ही में कर्टनी कर्दाशियां ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से कुछ फोटोज शेयर की हैं जिसमे उनका कातिलाना अंदाज़ नजर आ रहा हैं.

कर्टनी कर्दाशियां तो अक्सर ही अपनी हॉट फोटोज के कारण चर्चाओं में बनी रहती हैं. लेकिन इस बार तो उन्होंने कुछ ऐसी फोटोज शेयर की हैं जिसे देखकर आप भी हैरान हो जाएंगे. कर्टनी कर्दाशियां की सभी फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. कर्टनी कर्दाशियां वेकेशन्स एन्जॉय करने गईं हैं. वेकेशन एन्जॉय करने के दौरान कर्टनी कर्दाशियां इतनी ज्यादा मस्ती में डूब गईं कि उन्हें अपने कपड़ो का भी ध्यान नहीं रहा. जैसा की आप इन फोटोज में देख सकते हैं कर्टनी कर्दाशियां का टॉप खिसकता हुआ नजर आ रहा हैं.

कर्टनी कर्दाशियां खिसके हुए टॉप में ही फोटोज क्लिक करवा रही हैं. वही दूसरे फोटोज में कर्टनी कर्दाशियां ऑरेंज कलर की बिकिनी पहने हुए नजर आ रही हैं. वैसे हॉटनेस के मामले में तो कर्टनी कर्दाशियां भी कुछ कम नहीं हैं. कर्टनी कर्दाशियां की उम्र भले ही 36 वर्ष हो गईं हो लेकिन वो अब भी सभी को कड़ी टक्कर देती हैं. सभी फोटोज में कर्टनी कर्दाशियां बेहद ही बोल्ड अंदाज़ में नजर आ रही हैं. कर्टनी कर्दाशियां की हॉटनेस के सभी दीवाने हैं और इसलिए तो इंस्टाग्राम पर उनके 64 मिलियन्स फॉलोवर्स हैं.

54 की उम्र में इस एक्ट्रेस ने दिया पांचवे बच्चे को जन्म

बिन फेरे एक दूजे के हुए प्रियंका और निक, ये रहा सबूत

सबसे खौफनाक मर्डर मिस्ट्री पर बन रही फिल्म का पहला लुक आया सामने

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -