कॉर्टनी कार्दशियन ने फिर कराया न्यूड फोटो, आग की तरह फैली तस्वीर
कॉर्टनी कार्दशियन ने फिर कराया न्यूड फोटो, आग की तरह फैली तस्वीर
Share:

हॉलीवुड में अगर सबसे ज्यादा किसी की चर्चाएं होती हैं तो वो है कार्दशियन सिस्टर्स. हर बार ही यह सभी बहनें अपने बोल्ड फोटोज शेयर कर तहलका मचा देती हैं. इनमे से सबसे ज्यादा सबसे किम कार्दशियन और सबसे छोटी बहन काइली जेनर सुर्ख़ियों में बनीं रहती हैं. लेकिन इस बार सबसे बड़ी बहन और रि‍यलिटी स्टार कॉर्टनी कार्दशियन चर्चा का विषय बनी हुई हैं. उनकी चर्चा की वजह है कर्टनी का बोल्ड फोटोशूट.

दरअसल हाल ही में कर्टनी ने एक हॉट फोटोशूट करवाया है जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. कर्टनी कार्दशियन की उम्र अभी 39 वर्ष है और इस उम्र में भी उन्हें देखकर आपके पसीने छूट जाएंगे. कर्टनी भी हॉटनेस और बोल्डनेस दोनों ही मामले में अपनी बहनों को टक्कर देती हैं. कर्टनी ने इस बार न्यूड फोटोशूट करवाया है जिसकी तस्वीर तहलका मचा रही हैं. इस फोटोशूट की तस्वीरें कॉर्टनी ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं.

आपको बता दें कर्टनी हर बार ही अपने न्यूड फोटो शेयर कर चर्चाओं में आ जाती हैं. इस फोटोशूट की सभी तस्वीरों में उनका बेबाक अंदाज़ नजर आ रहा है. न्यूड पोज़ के अलावा कर्टनी इस फोटोशूट में अलग-अलग स्विमसूट में बेहद हॉट नजर आ रही हैं. उन्होंने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- 'C O M I N G. S O O N. @poosh' अब तक उनकी तस्वीरों पर 25 हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. फैंस को उनकी ये सभी तस्वीरें खूब पसंद आ रही हैं और वो इसपर जमकर लाइक्स और कमेंट्स कर रहे हैं.

इस मशहूर एक्टर की पूर्व पत्नी ने तोड़ डाली उंगली, ठोका 347 करोड़ का केस

इस विदेशी मॉडल ने हॉट क्लीवेज दिखाकर फैंस को किया घायल

हर बार न्यूड होने वाली इस मॉडल ने कामुक कर देने वाली तस्वीरें की शेयर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -