किम कर्दशियन की बड़ी बहन ने शेयर की क्यूट फोटो
किम कर्दशियन की बड़ी बहन ने शेयर की क्यूट फोटो
Share:

अमेरिकी सुपर स्टार किम कार्दशियन तो हर बार ही अपने हॉट अवतार के कारण चर्चा में बनी रहती हैं लेकिन हॉटनेस के मामले में उनकी बड़ी बहन कर्टनी का​र्दशियन भी कुछ कम नहीं है. जी हाँ... कर्टनी आए दिन अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर हॉट फोटोज शेयर करती ही रहती हैं. आपको बता दें कर्टनी का​र्दशियन 39 साल की हैं लेकिन आज भी वह इतनी हॉट लगती हैं जिन्हें देखते ही आपके पसीने छूट जाएंगे.

 

कर्टनी भी किम की तरह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और वह आए दिन अपने इंस्टा हैंडल पर हॉट फोटो अपलोड करती रहती हैं. हाल ही में उन्होंने जो फोटो शेयर किया है उसने कर्टनी वाइट कलर की ब्रा पहने नजर आ रही हैं. तस्वीर में आप देख सकते हैं कर्टनी का बेहद ही कातिलाना अंदाज़ देखने को मिल रहा है. उनकी ये तस्वीर आग की तरह सोशल मीडिया पर वायरल हो गई और फैंस कर्टनी के इस लुक की खूब तारीफे कर रहे हैं.

 

कर्टनी ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- 'Busy until further notice.' उनकी इस तस्वीर पर महज 13 घंटे में 22 लाख से ज्यादा लाइक्स और ढेर सारे कमैंट्स आ चुके हैं. आपको बता दें कर्टनी को सोशल मीडिया की सनसनी कहा जाता है. वह हर दिन अपने हॉट फोटोज अपलोड करती रहती हैं. वह टीवी के मशहूर एक्ट्रेस हैं. कुछ दिन पहले ऐसा सुनने में आया था कि कर्टनी 26 साल के मॉडल यूनूस बेंजिमा को डेट कर रही हैं और वह दोनों कई बार लिप लॉक करते हुए भी स्पॉट हुए हैं.

1 साल की हुई काइली जेनर की क्यूट बेटी, शेयर किया इमोशनल पोस्ट

प्रियंका और निक की इन रोमांटिक तस्वीरों ने इंटरनेट पर मचाया तहलका

हर बार न्यूड होने वाली इस मॉडल की तस्वीरें देखकर आप भी हो जाएंगे शर्म से पानी-पानी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -