ब्लू बिकिनी में सेक्सी नजर आईं कॉर्टनी कार्दर्शियन
ब्लू बिकिनी में सेक्सी नजर आईं कॉर्टनी कार्दर्शियन
Share:

हॉलीवुड की बहुत ही सेक्सी और बोल्ड मॉडल कॉर्टनी कार्दर्शियन ने आज ही अपनी एक तस्वीर शेयर की है जो ब्लू बिकिनी में है. इस तस्वीर में वह काफी सेक्सी और बोल्ड नजर आ रहीं हैं. आपको बता दें कि कॉर्टनी ने कुछ समय पहले ही अपने बॉयफ्रेंड से ब्रेकअप किया है और उनके बॉयफ्रेंड ने अब नई गर्लफ्रेंड भी बना ली है. कॉर्टनी ब्रेकअप के बाद अब ज्यादा से ज्यादा वक्त खुश नजर आ रहीं हैं उन्होंने अपनी बहन कायली के जन्मदिन पर भी खूब एन्जॉय किया और कायली के जन्मदिन पर वह काफी सेक्सी भी नजर आईं थीं.

Video: बॉयफ्रेंड को सरेआम किस कर कायली ने मनाया जन्मदिन

कॉर्टनी ने अपने ब्रेकअप के बाद एक इंटरव्यू में कहा कि उन्हें किसी प्रकार का कोई दुःख नहीं है वह खुश हैं. आपको बता दें कि कॉर्टनी के इंस्टाग्राम पर लाखो फॉलोवर्स हैं जो उन्हें खूब पसंद करते हैं और अपने फॉलोवर्स के लिए वह हर दिन सेक्सी और बोल्ड फोटोज शेयर करती रहती हैं. कॉर्टनी ने ब्लू बिकिनी में तस्वीर शेयर कर लिखा है 'डेटॉक्स'. कॉर्टनी ने इंस्टाग्राम पर अपने बॉयफ्रेंड को अनफॉलो भी कर दिया है लेकिन उन्होंने अपने इंस्टाग्राम से अपने बॉयफ्रेंड Younes Bendjima के साथ वाली तस्वीरें नहीं हटाई है.

अपने जन्मदिन पर बेटी स्टॉर्मी के साथ सेक्सी अंदाज में नजर आईं कायली जेनर

आपको बता दें कि कॉर्टनी एक बहुत ही सेक्सी मॉडल हैं और उन्होंने कई मैगजीन्स के लिए शानदार फोटोशूट्स भी करवाएं हैं. कॉर्टनी अपने सेक्सी फिगर को लेकर भी सुर्ख़ियों में रहीं हैं. फिलहाल अआप देखिए उनकी कुछ बहुत ही बोल्ड फोटोज. कॉर्टनी ने कायली के जन्मदिन की भी तस्वीरें शेयर की है और लिखा है happy fucking birthday bitch. आपको पता हो कुछ दिन पहले ही कायली ने अपना जन्मदिन मनाया है.

छोटी बहन के बर्थडे पर किम ने शेयर की इतनी खूबसूरत तस्वीर

हॉलीवुड अपडेट्स

कायली ने शेयर की अपने जन्मदिन की सबसे ख़ास तस्वीरें

छोटी बहन के बर्थडे पर किम ने शेयर की इतनी खूबसूरत तस्वीर

ब्वॉयफ्रेंड ट्रैविस ने दिया कायली को सबसे खास तोहफा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -