हॉटनेस के मामले में सबसे आगे हैं किम कार्दशियन की बड़ी बहन
हॉटनेस के मामले में सबसे आगे हैं किम कार्दशियन की बड़ी बहन
Share:

हॉलीवुड में अगर सबसे ज्यादा किसी की चर्चाएं होती हैं तो वो है कार्दशियन सिस्टर्स. इनमे से सबसे ज्यादा सबसे किम कार्दशियन और सबसे छोटी बहन काइली जेनर सुर्ख़ियों में बनीं रहती हैं. काइली और किम सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और हर थोड़े दिन में अपने हॉट फोटोज शेयर कर लाइम लाइट में आ जाती हैं. लेकिन कार्दशियन सिस्टर्स की एक और बहन कर्टनी कार्दशियन की बात करे तो ये भी हॉटनेस के मामले में कुछ कम नहीं हैं.

जूतों के प्रमोशन के लिए बोल्ड हुई केंडल जेनर

कर्टनी कार्दशियन की उम्र अभी 39 वर्ष है और इस उम्र में भी उन्हें देखकर आपके पसीने छूट जाएंगे. कर्टनी भी हॉटनेस और बोल्डनेस दोनों ही मामले में अपनी बहनों को टक्कर देती हैं. कर्टनी भी सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और हर थोड़े दिन में अपने हॉट फोटोज शेयर कर चर्चाओं में आ जाती हैं. हाल ही में कर्टनी ने एक बार फिर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से बेहद हॉट फोटोज शेयर की है.

किम कार्दशियन की 5 साल की बेटी ने किया रैंप पर डेब्यू

इस बार फिर से कर्टनी ने बिकिनी में फोटो शूट करवाकर सोशल मीडिया का माहौल गर्म कर दिया है. तस्वीरों में आप देख सकते हैं कर्टनी सभी में अपनी हॉट बॉडी को फ्लॉन्ट कर रही हैं. कर्टनी की हॉट तस्वीरें देखकर तो फैंस के दिलों की धड़कन बढ़ गई हैं. सोशल मीडिया पर कर्टनी की सभी तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही है और फैंस उनके इस हॉट लुक की खूब तारीफ भी कर रहे हैं.

इस टीवी पर्सनालिटी को लेस्बियन समझ बैठे थे लोग, अब किया हैरान कर देने वाला खुलासा

इस हॉलीवुड सिंगर ने ईशा अम्बानी को सगाई में दिया बेहद नायाब तोहफा

अपने होने वाले पति के साथ इटली में रोमांटिक पल बिता रहीं हेली

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -