इसी साल शादी के बंधन में बंधने जा रहे है कॉर्टनी कार्दशियन और ट्राविस बार्कर
इसी साल शादी के बंधन में बंधने जा रहे है कॉर्टनी कार्दशियन और ट्राविस बार्कर
Share:

कॉर्टनी कार्दशियन और ट्राविस बार्कर अपने रिलेशनशिप को एक स्टेप और आगे लेकर जाना चाह रहे है. ऐसी खबरें आ रही हैं कि दोनों अधिक बड़ी नहीं बल्कि छोटी विवाह करना चाहते हैं. कॉर्टनी मई में विवाह करने की योजना बना रहे है. ऐसा बोला जा रहा है कि कॉर्टनी मीडिया की इसमें इन्वॉल्वमेंट नहीं चाहतीं इसलिए वो सब प्राइवेसी से करना चाह रहे है.
 
कॉर्टनी के विवाह आउटफिट के लिए डिजाइनर्स उन्हें उनकी ड्रेस का स्केच दिखा चुके है. बता दें कि दोनों के रिलेशनशिप की खबरें बीते वर्ष जनवरी से आ रही थी और दोनों ने फिर वैलेंटाइन्स डे के अवसर पर रिलेशनशिप की ऑफिशयल अनाउंसमेंट भी कर दिया है. अक्टूबर 2021 में ट्राविस ने कॉर्टनी को भी प्रपोज़ कर दिया है. ट्राविंस उस बीच काफी नर्वस थे, लेकिन कॉर्टनी ने तुरंत उन्हें हां कह दिया था.
 
ख़बरों की माने तो कॉर्टनी पहली बार शादी के बंधन में बंधने वाली हैं. जिसके पूर्व वह स्कॉट डिसिक के साथ रिलेशनशिप में थीं. दोनों के 3 बच्चे है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार वहीं बार्कर ने इससे पहले मेलिस्सा केनेडी जिसके पूर्व 2 बार विवाह भी कर चुके है. मेलिसा केनेडी के साथ उनकी शादी 1 साल चली तो वहीं शन्ना मोकलर के साथ उनकी शादी 4 वर्ष तक ही चली.

स्किन टाइट शॉर्ट ड्रेस में सुपर मॉडल अमेलिया ने मचाया बवाल

Kendall Jenner ने शेयर की ऐसी तस्वीर, कुछ मिनटों में आ गए कई हजार क्लिक

खूबसूरत दिखने के चक्कर में इस एक्ट्रेस ने अपने फेस का करवा लिया बुरा हाल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -