बर्फीली वादियों में इस एक्ट्रेस ने बिकिनी में करवाया हॉट फोटोशूट
बर्फीली वादियों में इस एक्ट्रेस ने बिकिनी में करवाया हॉट फोटोशूट
Share:

हॉलीवुड में अगर सबसे ज्यादा कोई अपने हॉट फोटोज के कारण चर्चाओं में रहते हैं तो वो है कार्दशियन्स सिस्टर्स. आए दिन इनकी चर्चाएं जोरो-शोरो से चलती ही रहती हैं. कार्दशियन्स सिस्टर्स की सबसे बड़ी बहन कर्टनी कार्दशियन हॉटनेस के मामले में बाकि सभी को पीछे छोड़ देती हैं. दरअसल हाल ही में कर्टनी ने एक हॉट फोटोशूट करवाया है जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं.

कर्टनी कार्दशियन की उम्र अभी 39 वर्ष है और इस उम्र में भी उन्हें देखकर आपके पसीने छूट जाएंगे. कर्टनी भी हॉटनेस और बोल्डनेस दोनों ही मामले में अपनी बहनों को टक्कर देती हैं. कर्टनी ने इस बार ठण्ड के मौसम में बिकिनी में फोटोशूट करवाया है. तस्वीर में आप देख सकते हैं कर्टनी ने बर्फीली वादियों में बिकिनी में फोटोशूट करवाया है. कर्टनी की सभी तस्वीरें तहलका मचा रही हैं. इस फोटोशूट की तस्वीरें कॉर्टनी ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं.

उन्होंने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- 'So, I really love watches, and diamonds...a house on the beach?' इस फोटोशूट की सभी तस्वीरों में उनका बेबाक अंदाज़ नजर आ रहा है. फैंस को उनकी ये सभी तस्वीरें खूब पसंद आ रही हैं और वो इसपर जमकर लाइक्स और कमेंट्स कर रहे हैं.

एकॉन ने पाक पीएम को दिया ऐसा सन्देश, वायरल हुआ वीडियो

एवेंजर्स के इस सुपरहीरो का वर्कआउट देखकर आपका भी होश उड़ जाएंगे

इस मशहूर सेलिब्रिटी कपल की टूटी सगाई, 2013 से कर रहे थे एक-दूसरे को डेट

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -