मुफ्त बिजली की घोषणा पर कोठियाल ने दी बीजेपी को खुली चुनौती, कहा- "बहस के लिए आएं सीएम..."

देहरादून: आप पार्टी के नेता कर्नल अजय कोठियाल ने प्रदेश के हर परिवार को 300 यूनिट मुफ्त बिजली देने पर बीजेपी और कांग्रेस को खुली बहस की चुनौती दे दी है। उन्होंने सत्ता में आने के उपरांत आप कैसे मुफ्त बिजली देने वाली है। इस पर सीएम पुष्कर सिंह धामी और पूर्व सीएम हरीश रावत से खुली बहस करने के लिए तैयार है।

उत्तराखंड के हर परिवार को 300 यूनिट मुफ्त बिजली देने की गारंटी: रविवार को प्रदेश कार्यालय में प्रेसवार्ता में कर्नल कोठियाल ने कहा कि दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने AAP की  गवर्नमेंट बनने पर उत्तराखंड के हर परिवार को 300 यूनिट मुफ्त बिजली देने की गारंटी भी दे चुके है। जिससे बीजेपी और कांग्रेस की नींद  को भी उड़ा दिया है। ऊर्जा मंत्री डॉ. हरक सिंह रावत ने 100 यूनिट मुफ्त बिजली देने  का एलान किया था। अब बयान दे रहे हैं कि मुफ्त बिजली का प्लान भी बना लिया था। लेकिन केंद्र सरकार ने मंजूरी नहीं दी है।

मंत्री के बयान के मुताबिक उत्तराखंड में मुफ्त बिजली देने से बीजेपी शासित राज्यों को मुफ्त बिजली देना होगा। जिससे जाहिर है कि बीजेपी घोषणा सिर्फ जुमला सिद्ध हुआ है। वहीं पूर्व सीएम हरीश रावत के करीबी संजय जैन ने आप की ओर से  किए गए मुफ्त बिजली एलान पर PIL दायर की थी। जिसे हाईकोर्ट ने खारिज कर दिया है। 

'दुष्कर्म होने पर लेटने और मजे लेने' वाले बयान पर कांग्रेस विधायक ने मांगी माफ़ी

मेट्रोमैन श्रीधरन ने राजनीति से लिया संन्यास

'मैं एक तुच्छ कार्यकर्ता हूं! पार्टी मुझे निलंबित कर सकती है': रूपा गांगुली

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -