कोटक का मानसून आॅफर, होम लोन और कार लोन सस्ता
कोटक का मानसून आॅफर, होम लोन और कार लोन सस्ता
Share:

मुंबई: निजी बैंकिंग क्षेत्र में अपना वर्चस्व रखने वाले कोटक महिन्द्र समूह ने लुभावने आॅफर दिये है। समूह के अधिकारियों का कहना है कि यह हमारी ओर से अपने ग्राहकों और जुड़ने वाले लोगों के लिये मानसून का विशेष आॅफर है, इसका मजा लोग 10 सितंबर तक उठा सकते है।

कोटक महिन्द्रा बैंक के अधिकारियों ने बताया कि हमने गृह ऋण, व्यापार ऋण पर तो ब्याज दर को कम किया ही वहीं प्रोसेसिंग शुल्क पर भी रियायत देने का निर्णय लिया है। हालांकि यह सब 10 सितंबर तक ही लागू रहेगा, लेकिन बैंक अधिकारियों को उम्मीद है कि उनके विशेष मानसून आॅफर का लाभ अधिक से अधिक लोग उठायेंगे। जो लोग बैंक के ग्राहक होकर बैंक की विभिन्न योजनाओ का लाभ ले रहे है, उन्हें तो आॅफर का फायदा मिलेगी ही, वहीं नये ग्राहकों भी जोड़ने के लिये हमारे पास यह मौका है। अधिकारियों के मुताबिक बैंक प्रबंधन ने फोरक्लोजर शुल्क को पूरी तरह से माफ करने का निर्णय लिया है।

यह मिलेगा लाभ 

बैंक से प्राप्त जानकारी के अनुसार उपभोक्ताओं को गृह ऋण पर 9.35 प्रतिशत ब्याज देना होगा जबकि व्यापार ऋण पर भी वर्तमान ब्याज दर से एक प्रतिशत ब्याज कम देना होगा। इसके अलावा बैंक की ओर से प्रोसेसिंग शुल्क पर भी पचास प्रतिशत की छूट का लाभ मिलेगा। इसके अलावा बैंक में यदि कोई नया खाता खोलता है तो उसे गिफ्ट वाउचर दिया जायेगा।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -