कोटक बैंक का फेस्टिव ऑफर: मिल रहा अब 7% पर होम लोन

Oct 18 2020 03:23 PM
कोटक बैंक का फेस्टिव ऑफर: मिल रहा अब 7% पर होम लोन

बैंकों ने नए ऑफर लॉन्च करने शुरू कर दिया क्योंकि इसका फेस्टिवल सीजन कॉर्नर के आसपास है। कोटक महिंद्रा ग्रुप ने ग्राहकों को ट्रैक करने के लिए 'खुशी का सीजन' के अपने 2020 संस्करण को लॉन्च करने की घोषणा की।  बैंक अपने ग्राहकों को आकर्षक ऋण दरों, ऋण प्रसंस्करण शुल्क छूट और खुदरा और कृषि ऋण खंडों की एक श्रृंखला पर त्वरित ऑनलाइन ऋण मंजूरी सहित कई अद्भुत प्रस्ताव दे रहा है ।

कोटक ने एक बयान में कहा कि वह 7% से शुरू होने वाले होम लोन की पेशकश कर रहा है। बैंकों ने यह भी कहा कि अगर दूसरे बैंकों के ग्राहक कोटक में स्विच करते हैं तो वे बैलेंस ट्रांसफर करने के लिए 20 लाख रुपये तक बचाने के पात्र होंगे।  खुशी का सीजन के 2020 संस्करण के बारे में बात करते हुए, कोटक महिंद्रा बैंक लिमिटेड के समूह अध्यक्ष शांति एकंबरम ने कहा, "हमें खुशी का सीजन के 2020 संस्करण को लॉन्च करने की खुशी है, जो हमारे सभी ग्राहकों की वित्तीय और जीवनशैली की जरूरतों को पूरा करने के लिए एक महीने तक चलने वाला उत्सव है - चाहे वह उधार, बचत, खरीदारी या भुगतान हो। हम इस बात को भी पहचानते हैं कि एक महिला घरेलू वित्त में तेजी से बड़ी और सक्रिय भूमिका निभा रही है और व्यक्तिगत और व्यावसायिक प्रयोजनों के लिए ऋण पर महिला आवेदकों के लिए तरजीही मूल्य निर्धारण की पेशकश कर रही है । कोटक कार और बाइक लोन के प्रोसेसिंग फीस पर 50% की छूट भी दे रहा है। यह ऑफर एक महीने के लिए खुला रहेगा और भारत के शहरों में उपलब्ध है।

इसके अलावा, बैंक कृषि व्यवसाय, वाणिज्यिक वाहन और निर्माण उपकरण वित्त पर प्रसंस्करण शुल्क पर 50% छूट भी प्रदान करता है। यह पेडे लोन भी प्रदान करता है जिसमें आप अपनी सैलरी को सिर्फ 1 रुपये प्रति दिन से शुरू होने वाली ब्याज दरों के साथ एडवांस में प्राप्त कर सकते हैं । यह सिल्क लोन की भी पेशकश करता है जिसमें महिला आवेदकों के लिए ऋण उत्पादों में विशेष दर है । कोटक डेबिट और क्रेडिट कार्ड पर नो-कॉस्ट ईएमआई।  आपको डेबिट और क्रेडिट कार्ड पर कंज्यूमर ड्यूरेबल लोन और ईएमआई के साथ पार्टनर स्टोर्स पर लीडिंग ब्रांड्स पर आकर्षक डील्स मिलेंगी । इसके अलावा यूजर्स को कोटक डेबिट और क्रेडिट कार्डधारकों के इस्तेमाल के लिए फ्लिपकार्ट और Amazon.in पर 10% इंस्टेंट डिस्काउंट मिल सकता है ।

फ्रोजन फूड पैकेट की सतह पर मिला 'जिन्दा' कोरोना वायरस, वैज्ञानिकों की समस्या बढ़ी

अमेरिका के प्रेज के वकील रूडी गिउलानी की बेटी ने किया बिडेन का समर्थन

Remdesivir: डब्ल्यूएचओ को है दिशा-निर्देश जारी करने की आवश्यकता