कोटा- प्रॉपर्टी डीलर की पत्नी और बेटे की हत्या
कोटा- प्रॉपर्टी डीलर की पत्नी और बेटे की हत्या
Share:

कोटा में बदमाशों के बुलंद हौसलों की बानगी देखने को मिली, जहां देर शाम एक घर में घुसकर माँ-बेटे की गोली मारकर हत्या कर दी गई. भीमगंजमण्डी थाना इलाके में रविवार की देर शाम हुई इस वारदात के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया. कोटा के डडवाडा में प्रॉपर्टी डीलर और पूर्व भाजपा मण्डल अध्यक्ष नीरज पराशर शाम के वक्त सब्जी लेने के लिए गए थे, तभी घर पर माजूद उनकी पत्नी सोहनी पराशर और 10 साल के बेटे पीयूष की हत्या हो गई.

गनीमत रही की घर में मौजूद उनकी दो साल की बच्ची को बदमाशों ने गोली नहीं मारी. हालांकि बदमाशों  ने उसे उठाकर पटक दिया था. गोली चलने की आवाज सुनकर पड़ोसी घरों से बाहर निकले, उन्होंने बच्ची को उठाया और पुलिस को सूचित किया. जिसके बाद पुलिस के आला अधिकारी भी देर रात तक मौका-ए-वारदात पर मौजूद रहे और इस हत्याकांड के विभिन्न पहलुओं की पड़ताल की. पूरे इलाके के सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले गए.

फिलहाल मां-बेटे के शवों को एमबीएस अस्पताल के शवगृह में रखवाया गया है. पुलिस ने मामले में पड़ोसियों और परिजनों से भी पूछताछ की. हत्या के एक पहलू में यह भी सामने आया की पिछले दिनों मृतका सोहनी की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज हुई थी. उसके लापता होने और वापस लौटने के बाद हुए इस हत्याकांड को, उस घटना से जोड़कर भी जांच की जा रही है. 

एक मकान से मिले ज़मीन में गढ़े दो शव

अंडे खाकर पैसे देने के बजाय चलाई गोली

तेंदुए की खाल सहित तीन तस्कर गिरफ्त में

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -