दादी की इच्छा ने पोतों की शादी में उड़वा दिया हेलीकॉप्टर
दादी की इच्छा ने पोतों की शादी में उड़वा दिया हेलीकॉप्टर
Share:

दादी की इच्‍छा पर दो पोतों ने उनकी बात मानते हुए अनोखा काम कर दिया। दादी की इच्‍छा थी कि शादी के पश्चात् उनकी बहुएं हेलीकॉप्‍टर से घर आएं तो इस इच्‍छा को पूर्ण करने के लिए हेलीकॉप्‍टर से बहुएं शादी के पश्चात् गांव में पहुंची जहां हेलीपैड बनाया गया था। यह मामला राजस्‍थान के कोटा शहर का है। बृहस्पतिवार को कोटा में एक परिवार में दूल्हा-दुल्हन के लिए हेलीकॉप्टर सारथी बना। जहां शादी कार्यक्रमों में सभी प्रॉटोकॉल फॉलो किए जा रहे हैं, वहीं कोटा में एक दादी की इच्छा ने पोतों के विवाह में हेलीकॉप्टर उड़वा दिया।

अशोक मालव के परिवार की शादी में यह दृश्य देखने को मिला। अशोक के बड़े बेटे पंकज का विवाह भवानीपुरा रहवासी कोमल तो छोटे बेटे ललित की शादी दीपपुरा रहवासी रश्मिता के साथ हुई। वही दोनों जोड़ों को शादी के पश्चात् हेलीकॉप्टर से इनके गांव देवली अरब उतारा गया, जहां हेलीपैड बनाया गया था। जिस मैरिज गार्डन से विवाह हुआ, वहां भी अस्‍थाई तौर पर हेलीपैड बनाया गया था।

इसके साथ ही दोनों दूल्हों के पि‍ता अशोक मालव के मुताबिक, उनकी तथा उनकी मां की इच्छा थी कि बहुओं को हेलीकॉप्टर से घर लाया जाए, मां की इच्छा पूर्ण की गई है।

नशे में लड़के ने घर में घुसा दी ऑडी और साथ लेकर निकला दरवाजा

सिर्फ मूवीज देखने के लिए यहाँ मिलेंगे आपको 18 लाख रुपए

ये है सोशल डिस्टेंसिंग वाली डिजाइनर ड्रेस, खासियत कर देगी हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -