आज रिलीज होगा कोटा फैक्ट्री का दूसरा सीजन, जानिए कहाँ देख सकते हैं आप?

पॉपुलर वेब सीरीज कोटा फैक्ट्री का दूसरा सीजन आज रिलीज किया जा रहा है। आप सभी को बता दें कि पहले सीजन की स्टोरी को ही इस नए सीजन में आगे दिखाया जाने वाला है। मिली जानकारी के तहत इसमें कोचिंग हब में छात्रों के दबाव और संघर्ष की कहानी को खूबसूरती से दिखाने की तैयारी है। सीजन 2 में दिखाया जाएगा कि वैभव, महेश्वरी कोचिंग क्लास में संघर्ष करता है। आप सभी को हम यह भी बता दें कि इसी महीने शो का ट्रेलर रिलीज हुआ था जिसमें वैभव, बालमुकुंद और उदय की जिंदगी की झलक दिखाई गई है।

जी दरअसल यह तीनों एंट्रेंस एग्जाम को क्रैक करने के लिए खूब तैयारी करते हैं, हालांकि इस बार फिजिक्स टीचर जीतू भैया एक्शन में नजर आने वाले हैं। वहीं अगर आप भी इस सीजन को देखना चाहते हैं तो उसके लिए पहले यह जान लीजिये कि यह कहाँ रिलीज हो रही है। जी दरअसल कोटा फैक्ट्री सीजन 2 नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगा। ऐसे में आपके पास नेटफ्लिक्स का सब्सक्रिप्शन होना चाहिए। अब तक मेकर्स ने रिलीज टाइमिंग की जानकारी नहीं दी है, लेकिन 12 बजे से पहले ये स्ट्रीम होने की खबर है।

कोटा फैक्ट्री सीजन 2 में पहले सीजन की ही ज्यादातर कास्ट है। इस लिस्ट में जितेंद्र कुमार जीतू भईया, मयूर मोरे वैभव, अहसास चन्ना उदय की गर्लफ्रेंड शिवांगी, रेवति पिल्लई वैभव का प्यार, उर्वी सिंह टॉपर मीनल शामिल हैं। समीर सक्सेना जिन्होंने पहले सीजन में महेश्वरी क्लासेस के हैड के किरदार से कैमियो किया था इस सीजन में वह धमाका करते नजर आएँगे। वहीं अगर आप दूसरा सीजन देख रहे हैं तो आपको पहले सीजन के बारे में भी पता होना चाहिए वरना आपको कुछ समझ नहीं आएगा।

सलमान खान ने किया अपनी सबसे लंबी चलने वाली रिलेशनशिप का खुलासा

योग करते हुए धड़ाम से गिरी सारा, वीडियो वायरल

इस कारण 'तारक मेहता' शो में गुरुचरण सिंह ने निभाया था रोशन सिंह सोढ़ी का किरदार

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -