कोटा- कोचिंग के लिए गया छात्र लापता
कोटा- कोचिंग के लिए गया छात्र लापता
Share:

देश के सभी राज्यों से छात्र पढ़ाई के लिए शिक्षा नगरी कोटा आते है. कोटा छात्रों को इंजीनियरिंग और मेडिकल कॉलेजो में प्रवेश परीक्षा के लिए कोचिंग सुविधा प्रदान करने में काफी बेहतर स्थिति में माना जाता है, लेकिन इस शहर में छात्रों की सुरक्षा पर भी काफी खतरा है. यहाँ कोचिंग के लिए आए छात्र अक्सर लापता हो जाते है. ऐसा ही एक मामला हाल ही में सामने आया है जिसमे मेडिकल की तैयारी कर रहा एक छात्र लापता हो गया है.

उल्लेखनीय है कि जबलपुर निवासी अजीत सिंह कोटा के सीएडी सर्किल पर स्थित सर्वोत्तम कोचिंग संस्थान से मेडिकल की तैयारी कर रहा है. वह कोटा के विज्ञान नगर इलाके में अपनी बुआ के घर पर रहता है और दो दिन पहले कोचिंग के लिए घर से निकला था, लेकिन शाम तक भी उसके घर नहीं आने पर परिजनों ने पुलिस में गुमशुदगी का मामला दर्ज करवाया है.

बता दे कि छात्र के लापता होने पर उसके पिता भी जबलपुर से कोटा आ गए है, उन्होंने ही विज्ञान नगर थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है. इस मामले के जांच अधिकारी रमेश चन्द ने बताया कि परिजनों की शिकायत के बाद छात्र की तलाश शुरू कर दी है. पुलिस छात्र के कोचिंग के दोस्तों से भी पूछताछ कर रही है.

तीन दिन से लापता लड़की की लाश बरामद

गुजरात की ओर बढ़ा ओखी चक्रवात

अचानक सेट से गायब हो गए एक्टर रोहित सुचांती

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -