दक्षिण कोरिया के दूसरे सबसे अमीर परिवार को मिली एक और बड़ी उपलब्धि
दक्षिण कोरिया के दूसरे सबसे अमीर परिवार को मिली एक और बड़ी उपलब्धि
Share:

दक्षिण कोरिया का दूसरा सबसे अमीर परिवार अधिक अमीर बन गया। ईवीएस और बैटरी के लिए हुंडई और ऐप्पल के बीच संभावित गठजोड़ से सियोल में हुंडई के शेयरों में 25% की गिरावट आई। स्टॉक में उछाल से हुंडई मोटर ग्रुप के चेयरमैन यूइसुन चुंग और उनके पिता मोंग-कू के संयुक्त भाग्य में लगभग 2 बिलियन डॉलर की बढ़ोतरी हुई।

हुंडई मोटर कंपनी के शेयरों ने दक्षिण कोरियाई मीडिया द्वारा स्व-ड्राइविंग वाहनों को विकसित करने के बारे में अमेरिकी टेक दिग्गज के साथ बातचीत के बाद कहा कि कारमेकर के 25% के रूप में ज्यादा कूद गया। हुंडई ने शुरू में एप्पल के किसी भी उल्लेख को वापस करने के लिए इसे डायल करने से पहले रिपोर्ट की पुष्टि की, यह कहते हुए कि यह कई कंपनियों से प्रौद्योगिकी पर सहयोग करने के लिए अनुरोध प्राप्त कर रहा था।

ब्लूमबर्ग बिलियनेयर्स इंडेक्स के अनुसार स्टॉक सर्ज ने चुंग और उनके पिता मोंग-कू के संयुक्त भाग्य को लगभग $ 2 बिलियन बढ़ा दिया। Euisun इलेक्ट्रिक और ड्राइवर रहित वाहनों सहित प्रौद्योगिकियों के लिए जोर दे रहा है ताकि कार निर्माता को दुनिया के नेताओं में से एक में बदल सकें। हुंडई मोटर अगले पांच वर्षों में उन क्षेत्रों में 60 ट्रिलियन से अधिक जीत ($ 55 बिलियन) खर्च करेगी और 2019 में जनरल मोटर्स कंपनी स्पिनऑफ के साथ $ 4 बिलियन का स्वायत्त-ड्राइविंग संयुक्त उद्यम स्थापित करेगी।

आज सेंसेक्स के शेयर में आया उछाल

वोडाफोन आइडिया ने कोर्ट में DOT की बताई त्रुटियां

4 साल के बच्चे पर तेंदुए ने किया वार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -