Video : एंकरिंग करते न्यूज़ रिपोर्टर के साथ महिलाओं ने की हरकत
Video : एंकरिंग करते न्यूज़ रिपोर्टर के साथ महिलाओं ने की हरकत
Share:

फीफा वर्ल्ड कप का खुमार बच्चों से लेकर बड़ों में भी काफी देखा जा रहा है. हर कोई फुटबॉल का दीवाना है और इसके लिए अपनी दीवानगी बता रहा है. फीफा से जुड़ी हर खबरें हमें लाइव रिपोर्टर्स के द्वारा मिल जाती है. कई बार रिपोर्टर्स के साथ कुछ ऐसा हो जाता है उनको लेकर ही हैडलाइन बन जाती है. कभी कोई फीमेल रिपोर्टर को किस करने की कोशिश करता है तो कोई मेल रिपोर्टर के साथ ऐसी हरकत कर देता है. अभी हाल ही में ऐसा ही कुछ हुआ है कोरिया के रिपोर्टर के साथ.

दरअसल, रूस में फीफा फुटबॉल वर्ल्ड कप के लिए कोरिया के जियोन वांग योर नाम का पत्रकार लाइव रिपोर्टिंग कर रहा था और उस बीच दो महिलाओं ने आकर उसे किस कर दिया. अजीब तो लगा लेकिन पत्रकार के साथ ऐसा अचानक हो गया और इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. बताया गया है ये घटना 28 जून की है और ये पत्रकार कोरियाई टीवी चैनल एमबीएन के लिए काम करता है. इस रिपोर्टिंग के बीच जब महिलाओं ने उसे किस किया तो पहले वो चौंक गया लेकिन उसके बाद हंस पड़ा. इसका वीडियो आप देख सकते हैं यहां.

बता दें, इस रेपोटर को जब एक महिला ने कीस किया तो उसने कोई रियेक्ट नहीं किया लेकिन जब एक के बाद एक महिला उसे किस करने लगी तो उसकी हंसी नहीं रुकी. ऐसा पहली बार नहीं हुआ है बल्कि कई बार हो चुका है और कई रिपोर्टर्स के साथ ऐसी ही हरकत ही चुकी है.

चोर ने चोरी तो की लेकिन कुछ ऐसा हुआ कि नहीं मिली सजा

विडियो :अनोखे अंदाज़ में हुई गंगा आरती, नहीं देखी होगी कभी

अमेरिकी ने जब बोली इंग्लिश के साथ पंजाबी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -