कोरियाई प्रधानमंत्री ने अस्पताल प्रबंधन का आग्रह किया
कोरियाई प्रधानमंत्री ने अस्पताल प्रबंधन का आग्रह किया
Share:

सियोल: दक्षिण कोरिया के प्रधान मंत्री किम बू-क्यूम ने शुक्रवार को बेहतर अस्पताल बिस्तर प्रबंधन का आह्वान किया, क्योंकि देश में खतरनाक रूप से बीमार कोविड -19 रोगियों की संख्या दैनिक संक्रमण में गिरावट के कोई संकेत नहीं होने के बावजूद बढ़ती रही।

किम ने कथित तौर पर कहा कि सरकार का लक्ष्य तुरंत अस्पताल के बिस्तर बनाना और अस्पतालों में आवश्यक चिकित्सा संसाधनों का समर्थन करना होगा। सियोल महानगरीय क्षेत्र में 22  अस्पतालों के प्रमुखों के साथ बैठक के दौरान किम ने कहा, "ऐसी चिंताएं हैं कि अगर हम इस संकट को हल नहीं कर सकते हैं, तो सामान्य स्थिति में वापस आने में हमें वक़्त लग सकता  है।"


गंभीर रूप से बीमार रोगियों की संख्या हाल के हफ्तों में बढ़ी है, नवीनतम टैली टॉप 500 के साथ, देश द्वारा पिछले महीने अपनी "लिविंग विद कोविड -19" योजना शुरू करने के बाद, जो लोगों को सामाजिक अलगाव को कम करके धीरे-धीरे नियमित जीवन में लौटने की अनुमति देता है। किम के अनुसार, गंभीर रोगियों को राजधानी या गैर-राजधानी जिलों में उपलब्ध  बिस्तरों में स्थानांतरित किया जाएगा। उन्होंने यह भी अनुरोध किया कि अस्पताल गहन देखभाल वायरस रोगियों को उनके स्वास्थ्य में सुधार के साथ ही नियमित रूप से स्वस्थ होने वाले कक्षों में स्थानांतरित कर दें।

रोमांटिक अंदाज में रोहमन ने दी सुष्मिता को जन्मदिन की बधाई

कृषि कानून वापस होते ही 'धारा 370' हटाने के लिए उठने लगी मांग, क्या फिर होगा आंदोलन ?

अपनी जिंदगी के 'सुपर मेन' को 'इंटरनेशनल मेन्स डे' पर भेजें ये खास मैसेज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -