77 की उम्र में इस कारण मॉडलिंग कर रही बुजुर्ग महिला, जानकर आ जाएंगे आंसू
77 की उम्र में इस कारण मॉडलिंग कर रही बुजुर्ग महिला, जानकर आ जाएंगे आंसू
Share:

आर्थिक तंगी के चलते इंसान कुछ भी करने को तैयार रहता है और अपनी परेशानी को दूर करने के लिए इंसान कोशिश करता है कि वह कैसे भी अपनी समस्या को दूर कर सके. ऐसा ही एक ताजा मामला सामने आया है दक्षिण कोरिया से, जहां एक 77 साल की बुजुर्ग महिला युवाओं के लिए प्रेरणा बनी हैं.

दरअसल, बात यह है कि बुजुर्ग महिला कर्ज में डूबी हैं और अपनी इस समस्या को दूर करने के लिए उन्होंने मॉडलिंग करना शुरू किया है. बुजुर्ग महिला चोई सून दक्षिण कोरिया की रहने वाली हैं और हॉस्पिटल में वे काम करती थीं और उनको मॉडल बनने का आइडिया एक टीवी विज्ञापन को देखने के बाद आया था. चोई फैशन आइकन बनने के साथ-साथ कोरिया की सबसे बुजुर्ग मॉडल भी बन चुकी हैं. चोई सून सियोल फैशन वीक में रैंप वॉक करने के बाद ही काफी चर्चा में आ चुकी थीं. 

बताया जाता है कि चोई का जीवन संघर्षभरा रहा है. आर्थिक समस्याओं के बीच पली-बढ़ी चोई को पति के छोड़ने के बाद बच्चों की परिवश भी अकेले ही करनी पड़ी. पिछले कई सालों से वह हॉस्पिटल में काम कर रही थीं, ताकि उनका कर्ज उतर सके और चोई कहती है कि मेरे पास आमदनी का कोई और जरिया था ही नहीं, कमाई का बड़ा हिस्सा कर्ज चुकाने में ही जा रहा था. इससे तनाव बढ़ चुका था और इसलिए मैंने ठानी कि जीवन को बदलना ही पड़ेगा. उन्होंने आगे जाकर मॉडलिंग का दामन थामा.

 

जापान ने शुरू की मोबाइल मज़्जिद, जा सकती है कहीं भी, जानें खासियत

लोगों को फिर पागल कर रहा ढिंचैक पूजा का ये नया गाना, आप भी कर लें समझने की कोशिश

विदेश में जा कर इस भारतीय परिवार ने किया शर्मानाक काम, वायरल हो रहा वीडियो

यहां एंबुलेंस पूरी करेगी मरीजों की अंतिम इच्छा, करेगी ऐसे-ऐसे काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -