कोरिया ओपनः सेमीफाइनल में पी कश्यप को मिली हार
कोरिया ओपनः सेमीफाइनल में पी कश्यप को मिली हार
Share:

नई दिल्लीः परुपल्ली कश्यप को कोरिया ओपन में विश्व के नंबर वन केंटो मोमोटा के हाथों सेमीफाइनल में हार झेलनी पड़ी। इस हार के साथ ही भारत का इस टूर्नामेंट में सफर खत्म हो गया। वह इस टूर्नामेंट में अकेले भारत की अगुवाई कर रहे थे। मोमोटा ने कश्यप को 40 मिनट तक चले मुकाबले में आसानी से शिकस्त देकर फाइनल में जगह बनाई।

कश्यप यह मैच 13-21,15-21 से हारे. दोनों के बीच अब तक केवल दो ही मैच खेले गए हैं और दोनों बार कश्यप को हार का सामना करना पड़ा है। मोमोटा मुकाबले की शुरुआत से ही कश्यप पर हावी दिखे. पहले गेम में कश्यप ने उन्हें टक्कर देने की कोशिश की। पहले गेम के ब्रेक में मोमोटा 10-6 से आगे थे. मोमोटा ने बेहतरीन स्मैश मारे और नेट के पास भी उन्होंने दमदार खेल दिखाया।

कश्यप के पास मोमोटा के बेहतरीन शॉट्स का कोई जवाब नहीं था और वह गेम हार गए. हालांकि इसके बाद वह वापसी नही कर सके और ब्रेक के बाद केवल तीन ही अंक हासिल की कर सके और 13-21 से पहला गेम हारे। इसके बाद दूसरे गेम कश्यप ने वापसी की. ब्रेक तक मोमोटा केवल 11-10 से आगे थे. इसके बाद कश्यप ने 12-12 से पहली बार मोमाटा की बराबरी की। इसके बाद वह अपने बेहतरीन शॉट्स को बरकरार नहीं रख पाए और मोमोटा ने 17-12 की बढ़त बना ली, और मैच अपने नाम किया।

अमित पंघाल ने अपने ऊपर बन रही फिल्म को लेकर जताई यह इच्छा

कोरिया ओपन: परुपल्‍ली कश्‍यप ने सेमीफाइनल का टिकट किया पक्का

हॉकीः भारत ने विश्व चैंपियन बेल्जियम पर दर्ज की धमाकेदार जीत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -