शादी से पहले ही हो गई थीं प्रेग्नेंट हो गई थी ये मशहूर अदाकारा, फिर पति से लिया तलाक

बॉलीवुड फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री कोंकणा सेन शर्मा 3 दिसंबर यानी आज अपना जन्मदिन मना रही हैं। अपने बेहतरीन अभिनय से लोगों के दिलों पर छाप छोड़ने वाली कोंकणा सेन शर्मा की ना केवल प्रोफेशनल बल्कि निजी जिंदगी भी बहुत अलग रही। जब भी कोंकणा सेन शर्मा का नाम आता है, तो भारतीय फिल्मों की एक ऐसी एक्ट्रेस का चेहरा सामने होता है, जिसने लीक से हटकर भी अपनी मजबूत पहचान बनाई। ये बात केवल उनके फिल्मों को लेकर ही नहीं, उनकी जिंदगी पर भी लागू होती है। कोंकणा सेन शर्मा के जन्मदिन पर आइए जानते हैं उनसे जुड़े कुछ रोचक किस्से-

राष्ट्रिय पुरस्कार जीत चुकी कोंकणा सेन शर्मा ने बचपन से ही अभिनय करना आरम्भ कर दिया था। कोंकणा के पिता लोकप्रिय रिपोर्टर मुकुल शर्मा एवं मां निर्देशक एवं अभिनेत्री अपर्णा सेन हैं। कोकणा सेन शर्मा ने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर अपने करियर का आरम्भ किया था। उन्होंने 1983 में बंगाली फिल्म इंदिरा से अपने करियर का आरम्भ किया था। बड़े होने पर कोंकणा ने बंगाली फिल्म 'एक जे आछे कन्या' से फिल्म जगत में कदम रखा। जिसमें उनके काम की खूब प्रशंसा हुई। वर्ष 2002 में ऋतुपर्णो घोष की फिल्म 'तितली' में कोंकणा दिखाई दी एवं अपने अभिनय से उन्होंने दर्शकों का दिल जीत लिया।

फिल्म 'आजा नच ले' के सेट पर अभिनेता रणवीर शौरी से कोंकणा की मुलाकात हुई। जहां दोनों को प्यार हो गया तथा इनके अफेयर के चर्चे भी आरम्भ हो गए। रणवीर शौरी से अफेयर के बीच ही कोंकणा गर्भवती हो गईं। जिसके पश्चात् दोनों ने शादी का निर्णय लिया एवं 2010 में दोनों ने जल्दबाजी में शादी रचा ली। इसके कुछ माह पश्चात् ही अभिनेत्री ने अपने बेटे हारून को जन्म दिया। मगर कोंकणा और रणवीर शौरी की शादी लंबे वक़्त तक नहीं चल पाई। दोनों ने 2015 में अलग होने का निर्णय लिया तथा अलग-अलग रहने लगे। दोनों ने सोशल मीडिया पर भी अपने सेपरेशन की खबर की घोषणा की थी। सेपरेशन के 5 वर्ष पश्चात् दोनों का तलाक हो गया दोनों को कानूनी तौर पर तलाकशुदा करार दे दिया गया मतलब अब दोनों ऑफिशियली अलग हो गए हैं। दोनों का अगस्त 2020 में ही तलाक हुआ है। ऐसे में बेटे की कस्टडी कोंकणा को दे दी गई है।

शुरू हुई 'गदर 2' की शूटिंग, सामने आई सनी देओल और अमीषा पटेल की ये बेहतरीन तस्वीरें

वायरल हुए पराग अग्रवाल और श्रेया घोषाल के 10 साल पुराने ट्वीट, अब सिंगर ने दी ये प्रतिक्रिया

शाहिद कपूर ने शेयर किया 'जर्सी' का नया पोस्टर, बोले- पिता होने के नाते...

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -