सेंसर बोर्ड के रवैये पर कोंकणा ने तोड़ी चुप्पी
सेंसर बोर्ड के रवैये पर कोंकणा ने तोड़ी चुप्पी
Share:

शादी के बाद फिल्मों से दूरी बना चुकीं बॉलीवुड की एक्ट्रेस कोंकणा सेन शर्मा ने सेंसर बोर्ड के रवैये से हो रही कलाकारों की परेशानी को लेकर बड़ी बात कही है. कोंकणा ने बताया कि बोर्ड अक्सर पुराने नियमों को लेकर काफी सख्ती बरतते नज़र आते हैं. कोंकणा ने अपनी फिल्म 'लिपस्टिक अंडर माय बुरका' के बारे में बात करते हुए बताया कि सेंसर बोर्ड ने इस फिल्म को केवल यह कहकर पास नहीं किया था कि, यह बहुत ज्यादा महिला प्रधान फिल्म है और इसमें कई तरह के पॉर्न कंटेंट हैं.

सेंसर बोर्ड द्वारा लिए गए इस निर्णय पर कोंकणा ने कहा किए, इन सबको देखते हुए आप सेंसर बोर्ड को बकवास कह सकते हैं. कोंकणा ने अपने बयान में कहा कि, "जो वयस्क हैं, वे देश की सरकार चुनने के साथ ही जीवन के तमाम फैसले कर रहे हैं. ऐसे में उन्हें यह बताना कि यह फिल्म ऐसी है या वैसी है या आपका चरित्र खराब कर सकती है, इन बातों का कोई मतलब नहीं रह जाता."

अपनी बात को आगे जारी रखते हुए अभिनेत्री ने अपनी सह-कलाकार कल्कि कोचलिन के बयानों को देहराते हुए कहा कि, वह बोर्ड से केवल एक प्रमाण-पत्र चाहते हैं, ना कि किसी तरह की कोई सेंसरशिप. वही फिल्म की निर्देशक अलंकृता श्रीवास्तव ने बोर्ड के मेंबर्स द्वारा लिए गए इस फैसले के पीछे पुरुषवादी सोच को जिम्मेदार ठहराया है. 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

शाहीद कपूर का प्रधानमंत्री को सन्देश

ट्वीटर पर आमिर खान के 'कृष्ण' बनने को लेकर छिड़ी 'महाभारत'

अक्षय कुमार के समर्थन की वजह से तीन साल बाद रिलीज होगी ये फिल्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -