'लिपस्टिक अंडर..' के बाद अब इस फिल्म में दिखेंगी कोंकणा
'लिपस्टिक अंडर..' के बाद अब इस फिल्म में दिखेंगी कोंकणा
Share:

एक्ट्रेस कोंकणा सेन हिंदी सिनेमा की जानी-मानी एक्ट्रेस है। कोंकणा ने अधिकतर सोशल इश्यू बेस्ड फिल्में की है जिसमें अधिकतर फिल्में बॉक्स आॅफिस पर ज्यादा कमाल नहीं कर सकीं असल में वह बहुत अच्छी फिल्में थी। हाल ही में यह खबर सामने आ रही है कि कोंकणा एक बार फिर डायरेक्टर ​अलंकृता श्रीवास्तव की फिल्म में नज़र आ सकती हैं। इससे पहले कोंकणा फिल्म 'लिपिस्टीक अंडर माय बुर्का' में नज़र आईं थीं। आगामी फिल्म में भी वह महिला प्रधान फिल्म में ही नज़र आएंगी। 

#MeToo : तनुश्री के डर से अब नाना पाटेकर ने भी छोड़ी हाउसफुल-4

आपको बता दें  अलंकृता ने फिल्म 'लिपिस्टीक अंडर माई बुर्का' बनाई थीं जो उनकी  पहली फिल्म थी। यह फिल्म महिलाओं पर आधारित थी और अब अपकमिंग फिल्म भी एक बार फिर से इसी मुद्दें पर बनने जा रही है। इस फिल्म में कोंकणा के ​अलावा भूमि पेडनेकर भी नज़र आएंगी। यह दोनों एक्ट्रेस लीड रोल में नज़र आएंगी। आपको बता दें एक बार फिर एकता अलंकृता के साथ बतौर प्रोड्यूसर काम करेंगी।  अलंकृता ने एकता की तारीफ करते हुए कहा कि 'उनमें रिस्क लेने की हिम्मत हैं।' 

शादी से पहले परिणीति ने अपने जीजा निक से कर डाली इतनी बड़ी डिमांड

गौरतलब है अलंकृता ने अपकमिंग फिल्म जो महिला प्रधान पर आधारित है उसके लिए पहले विद्या बालन को अप्रोच किया था। लेकिन किसी कारणवश विद्या ने यह फिल्म करने से मना कर दिया था। इसके बाद कोंकणा को अप्रोच किया। आपको बता दें यह फिल्म दो महिलाओं की कहानी पर आधारित होगी, जो ग्रेटर नोएडा में रहती हैं ।

बॉलीवुड अपडेट्स 

Thugs Of Hindostan Poster : इस बार ठग वाली होगी आपकी भी दिवाली

भारतीय क्रिकेटर्स ने बॉलीवुड एक्ट्रेसेस के साथ मालदीव में की जमकर मस्ती

बाबा महाकाल के दर्शन करने पहुंची बॉलीवुड की क्वीन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -