रेलवे में इन पदों पर निकली भर्ती, जल्द करें आवेदन
रेलवे में इन पदों पर निकली भर्ती, जल्द करें आवेदन
Share:

कोंकण रेलवे कॉर्पोरेशन लिमिटेड,ने टेक्नीशियन के पोस्ट पर भर्तियां निकाली है। इसके तहत टोटल 58 पोस्ट पर नियुक्तियां की जाएंगी। इन पोस्ट पर अप्लाई करने की प्रक्रिया अभी हाल ही में आरम्भ हुई है तथा 29 नवंबर, 2020 तक चलेगी। ऐसे में जो भी कैंडिडेट्स इस पद के लिए अप्लाई करना चाहते हैं, वे http://konkanrailway.com/ पर आवेदन कर सकते हैं। कैंडिडेट्स इस बात का ध्यान रखें कि अप्लाई करने से पूर्व आधिकारिक नोटिफिकेशन को बहुत अच्छी प्रकार से पढ़ लें तथा उसमें उपस्थित हर शर्त के अनुरुप ही अप्लाई करें, क्योंकि यदि फॉर्म में कोई भी गड़बड़ी निकलती है तो अप्लीकेशन फॉर्म रद्द कर दिया जाएगा।  

आयु सीमा:
कोंकण रेलवे कॉर्पोरेशन लिमिटेड की तरफ से निकाले गए इन पोस्ट पर भर्ती के लिए कैंडिडेट्स की आयु 18 से 33 वर्ष के मध्य होनी चाहिए। वहीं आयु की गणना 1 जनवरी 2021 के अनुसार की जाएगी। 

शैक्षणिक योग्यता:
इसके अतिरिक्त इन पोस्ट से जुड़ी एजुकेशन क्वालिफिकेशन समेत अन्य डिटेल्स को चेक करने के लिए कैंडिडेट्स आधिकारिक वेबसाइट पर उपस्थित डिटेल्स नोटिफिकेशन को देख सकते हैं। इसके अतिरिक्त बता दें कि यह भर्ती प्रक्रिया CBT और DV राउंड के आधार पर होगा। इन राउंड में सफल होने वाले कैंडिडेट्स को मेडिकल के लिए शार्टलिस्ट किया जाएगा। कैंडिडेट्स इस बात का ध्यान रखें कि सीबीटी तथा डीवी के लिए तारीख, वक़्त तथा स्थल या अन्य कोई अतिरिक्त गतिविधि की जानकारी केआरसीएल द्वारा निर्धारित की जाएगी तथा योग्य कैंडिडेट्स को सूचित की जाएगी। इसलिए कैंडिडेट्स को सलाह दी जाती है कि, वे इस भर्ती से अप्लाई करने के पश्चात् आधिकारिक वेबसाइट पर विजिट करते रहते हैं।

आवेदन शुल्क:
जनरल वर्ग के उम्मीदवार को 500 रुपये तथा एससी, एसटी, पूर्व सर्विसमैन, महिला, अल्पसंख्यक अथवा आर्थिक रूप से पिछड़े समुदाय के व्यक्तियों को 250 रुपये की फीस अदा करना होगी. अधिक जानकारी के लिए उम्मीदवार ऑफिशियल पोर्टल को विजिट कर सकते हैं.

इस डायरेक्ट लिंक पर क्लिक करके पढ़ें पूरा ऑफिशियल नोटिफिकेशन: http://konkanrailway.com/uploads/vacancy/1603866686Notification_2_Technician_2020.pdf 

प्रोफेसर के पदों पर निकली भर्तियां, जल्द करें आवेदन

यहाँ हो रही है 847 पदों पर भर्तियां, जल्द करें आवेदन

नेशनल हाई स्पीड रेल कॉर्पोरेशन लिमिटेड में सरकारी नौकरी पाने का अवसर, ऐसे करें आवेदन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -