भारत की इस जगह पर हर थोड़े दिन में आते-जाते रहते हैं एलियन
भारत की इस जगह पर हर थोड़े दिन में आते-जाते रहते हैं एलियन
Share:

आज तक आपने एलियंस के बारे में कई कहानियां सुनी होंगी या फिर उन्हें सिर्फ टीवी में ही देखा होगा लेकिन क्या आपको ये पता है कि भारत एलियंस का घर है. सुनकर आपको भी अजीब लग रहा होगा ना लेकिन हम आपको बता दें कि भारत में एक ऐसी जगह भी है जहां दूसरे ग्रह के जीव आते-जाते रहते हैं और कई लोगों ने इनकी मौजूदगी को महसूस भी किया है. जी हाँ... सूत्रों की माने तो भारत के जम्मू व कश्मीर राज्य के लद्दाख क्षेत्र में कोंगका ला दर्रा में एलियंस का आना-जाना लगा रहता है.

इस बारे में एलियंस हंटर्स का कहना है कि, 'यहां रहने वाले लोगों ने कई बार पहाड़ के ऊपर यूएफओ को उड़ते हुए देखा है.' इसके साथ ही वहां के स्थानीय लोगों और यात्रियों का दावा है कि यहां यूएफओ का दिखाई देना आम बात है. आज तक ना जाने कितनी ही बार यह बात सामने आ चुकी है कि कोंगका ला दर्रा में उड़न तश्तरी देखी गयी है. इस बारे में लोग बताते हैं कि यहां पर उड़न तश्तरी द्वारा भारी संख्या में एलियंस आते-जाते दिखाई देते हैं और उनके स्पेसशिप के निशान भी यहां देखने को मिलते हैं.

इतना ही नहीं बल्कि लोग तो ये भी कहते हैं कि अगर किसी को सच में एलियंस देखने हो तो आपको एक बार यहां जरूर आना चाहिए. सूत्रों की माने तो कोंगका ला दर्रा में महीने में कई बार एलियंस के जहाज आते-जाते देखे गए हैं और कई बार तो लोग इसकी तस्वीरें भी खींच चुके हैं. आपको बता दें कोंगका ला दर्रा क्षेत्र काफी ज्यादा बर्फीला रहता है और यहाँ तक हर किसी का पहुंच पाना मुश्किल हैं.

इसलिए गैप होता है मॉल के वाशरूम के दरवाज़े में, ये रही बड़ी वजह

ये होता है Rx का मतलब जो डॉक्टर आपको लिखकर देता है

इस मंदिर में सोने आती है महिलाएं, फिर उनके साथ होता है ऐसा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -