सामने आया रकुल प्रीत की नई मूवी का ट्रेलर
सामने आया रकुल प्रीत की नई मूवी का ट्रेलर
Share:

पांजा वैष्णव तेज और रकुल प्रीत सिंह पहली बार एक्शन थ्रिलर कोंडा पोलम में साथ काम कर रहे हैं। जनता से पोस्टर के साथ जबरदस्त प्रतिक्रिया के बाद, निर्माताओं ने आज सोशल मीडिया पर टीज़र जारी किया। क्लिप दिलचस्प लग रही है और एक रोमांचकारी सिनेमाई अनुभव का वादा करती है।

टीज़र के अनुसार  वैष्णव तेज एक बेरोजगार स्नातक है, जिसे कटारू रवींद्र यादव कहा जाता है, जो काम पाने की पूरी कोशिश करता है, लेकिन अपने चरवाहे परिवार के इतिहास के कारण उसे ठुकरा दिया जाता है। फिल्म में एक चरवाहे के जंगल में जंगली जानवरों और बुरे लोगों से अपनी गायों की रक्षा करने के संघर्ष को भी दिखाया गया है। रकुल प्रीत सिंह ने Obulamma की भूमिका निभाई है, जो वैष्णव की प्रेमिका भी है और टेलीविजन पर एक नए रोमांस का वादा करती है।

ज्ञान शेखर वीएस ने परिदृश्य की मनोरम भव्यता को कैप्चर करते हुए एक उत्कृष्ट काम किया है, जबकि पृष्ठभूमि संगीत में एमएम केरावनी की छाप है। सन्नापु रेड्डी वेंकट रामिरेड्डी द्वारा लिखित उपन्यास कोंडापोलम इस फिल्म की प्रेरणा है। फर्स्ट फ्रेम एंटरटेनमेंट के नाम से वाई राजीव रेड्डी और जे साई बाबू फिल्म का निर्माण कर रहे हैं। कोंडा पोलम, जो 8 अक्टूबर को रिलीज़ होगी, को 'बीकमिंग' की एक महाकाव्य कहानी के रूप में वर्णित किया गया है।


किसानों को पीएम मोदी ने दिया ये बड़ा तोहफा

बाढ़ ग्रस्त इलाकों में अब सेकंडों में मिलेगी सहायता

आतंकियों पर सेना का जबरदस्त प्रहार, PAK घुसपैठियों को चटाई धुल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -