फिर दिखा हिना खान का 'Komolika Swag', शेयर की खूबसूरत तस्वीरें
फिर दिखा हिना खान का 'Komolika Swag', शेयर की खूबसूरत तस्वीरें
Share:

हाल हे में एक बार फिर हिना खान ने कोमोलिका बनकर सभी के होश उड़ाए हैं. जी हाँ, हर दिन अपनी सेक्सी तस्वीरों से सभी को मदहोश करने वाली हिना खान ने हाल ही में एक बार फिर अपना दमदार अंदाज दिखाया है जो आप देख सकते हैं. हिना ने हाल ही में अपनी कुछ तस्वीरों से सोशल मीडिया पर आग लगा दी है इन तस्वीरों को उन्होंने अपनी स्टोरी में शेयर किया है. हिना यानी कोमोलिका छोटे पर्दे की पॉपुलर एक्ट्रेस में से एक मानी जाती हैं और आए दिन अपनी बोल्ड तस्वीरों को अपलोड कर देती हैं. हिना इन दिनों परिवार के साथ वेकेशन एन्जॉय कर रहीं हैं.

हिना खान सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती है, और आए दिन अपना हॉट अवतार दिखाती हैं साथ ही कभी कभी वह बोल्ड और सेक्सी भी हो जाती हैं. हाल ही में एक फोटो अपने परिवार के साथ शेयर कर उन्होंने लिखा है Together we make a Family #Maldives #Vacay #Khans #FantasticFour #KhanSwag. PC - @pra_shant_कक इन तस्वीरों में वह अपने परिवार के साथ बहुत खुश दिख रहीं हैं. हिना अपने ब्वॉयफ्रेंड रॉकी जयसवाल के साथ सीरियस रिलेशनशिप में है और आए दिन उनके साथ तस्वीरें शेयर करती हैं.

फिलहाल उनके कोमोलिका लुक वाली तस्वीरों ने इंस्टाग्राम पर जमकर आग लगाई है और यह सभी को पसंद आने वाली तस्वीरें हैं. हिना खान और रॉकी जयसवाल एक दूसरे के लिए अपने प्यार का इजहार करने में कभी नहीं शर्माते हैं दोनों आए दिन एक दूजे की तस्वीरें शेयर करते हैं. जल्द हिना फिल्मों में नजर आने वाली हैं.

फरहान ने शेयर की ऐसी तस्वीर कि कमेंट करने से खुद को नहीं रोक पाईं शिबानी

नागिन 3: हुकुम के अंश की वजह से हो जाएगी बेला की मौत

आईपीएल के कारण 'नच बलिए 9' की लॉन्च तारीख में हुआ बड़ा बदलाव!

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -