एक बार फिर सामने आया हिना का सबसे स्टाइलिश अवतार, देखकर पागल हो जाएंगे आप
एक बार फिर सामने आया हिना का सबसे स्टाइलिश अवतार, देखकर पागल हो जाएंगे आप
Share:

आप सभी को बता दें कि इन दिनों कोमोलिका बनकर हिना खान खूब सुर्खियों में छाईं हुईं हैं. जी हाँ, उनका नाम टीवी की उन अदाकाराओं में शुमार है जो अपनी अदाकारी के साथ-साथ अपने फैशन सेंस की वजह से भी सुर्खियों में रहती हैं. आप सभी को बता दें कि इन दिनों हिना एक डेली सोप में नकारात्मक किरदार में नजर आती है और इस किरदार की वजह से हिना चर्चा का विषय बनी हुई है और इसी का नाम कोमोलिका है. वहीं इसके अलावा हिना के वर्कआउट का वीडियो तो आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होते ही रहता है जो आप सभी ने देखी ही होंगे. फिलहाल उनकी यह तस्वीरें जमलकर वायरल हो रहीं हैं.

जी हाँ, सामने आई इन तस्वीरों में हिना इतनी खूबसूरत नजर आ रही है कि आप शायद ही उनकी तस्वीरों से नजरें हटा पाए. आप सभी देख सकते हैं इन तस्वीरों में हिना नारंगी रंग के खूबसूरत लंहगे में नजर आ रही है. हिना वाकई में कोमोलिका के किरदार में सभी का दिल अपने नाम कर रहीं हैं. आप सभी हिना को जल्द ही बॉलीवुड फिल्मों में देखने वाले हैं क्योंकि वह बॉलीवुड डेब्यू करने वाली है.

आपको बता दें कि हिना की पहली फिल्म की कहानी कश्मीर के इर्द गिर्द घूमने वाली है और इस फिल्म में हिना दिग्गज अदाकारा फरीदा जलाल के साथ दिखने वाली हैं और इसके अलावा हिना ‘सोलमेट’ नाम के एक शॉर्ट फिल्म में भी दिखाई देने वाली हैं. वहीं हिना अपने बिजी शेड्यूल के चलते भी सोशल मीडिया पर आए दिन अपने फैंस से लाइव चैट कर उन्हें अपने बारे में बताती रहती हैं.

कपिल के आते ही नागिन को लगा बड़ा झटका, टीआरपी लिस्ट में हुआ टॉप 5 से बाहर

ब्रेकअप के बाद डिप्रेशन में चली गई थी यह एक्ट्रेस, अब बनी दुल्हन

न्यूड बॉडी पर पेंट करवाकर इस एक्ट्रेस ने करवाया फोटोशूट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -