कसौटी में कोमोलिका फिर चलेगी नयी चाल, कर देगी प्रेरणा और अनुराग को दूर
कसौटी में कोमोलिका फिर चलेगी नयी चाल, कर देगी प्रेरणा और अनुराग को दूर
Share:

इन दिनों शो कसौटी जिंदगी की 2 खूब चर्चाओं में हैं. इस शो में एक के बाद एक ट्विस्ट आ रहे हैं. वहीं शो में इन दिनों कोमोलिका के पापों का घड़ा भर गया है और अब उनके साथ बुरा -बुरा होने वाला है. कोमोलिका अनुराग को पाने के लिए तड़प रही थी लेकिन अब मोलॉय बासु के वापस आने से सब बुरा होने वाला है. इन दिनों कोमोलिका नहीं चाहती थी कि किसी भी हालत में मोलॉय कोमा से बाहर आए लेकिन अब सब कुछ ठीक हो गया है और अब सामने आई खबरों के मुताबिक़ मोलॉय पूरे परिवार के सामने कोमोलिका का कच्चा चिठ्ठा खोल देंगे, लेकिन अगर आपको लगता है कि कोमोलिका हार मान जाएगी तो आप गलत है.

हाल ही में आई एक रिपोर्ट के अनुसार कोमोलिका जल्द ही अपनी मौत का नाटक करेगी, ताकि उसे जेल की हवा ना खानी पड़ी. इसी के साथ अब सुनने में आ रहा है कि कोमोलिका प्रेरणा और अनुराग की जिंदगी को नरक बनाने के लिए फिर से नई चाल चलेगी और उसके बाद वह घर से बाहर रहकर खेल खेलेगी. इस समय कोमोलिका को अच्छे से पता चल गया है कि अनुराग प्रेरणा से प्यार करता है.

वहीं आपको याद हो शो में कुछ दिन पहले ही विक्रांत ने एंट्री ली है और विक्रांत ही वह शख्श था जिसने प्रेरणा को जेल से बाहर निकाला था. इस कारण से अब कोमोलिका प्रेरणा का नाम विक्रांत जोड़ने की कोशिश में है. आपको बता दें कि अब शो में जबरदस्त ट्विस्ट आने वाले हैं और कोमोलिका शो से बेघर होने वाली है. जी हाँ, हिना शो को छोड़कर अपनी फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त होने वाली है.

कपिल के शो से सालों बाद टीवी पर वापसी कर रहा है यह मशहूर एक्टर

पहली बार इतनी हॉट नजर आईं ढिंचैक पूजा, जमकर मिल रही तारीफ़

यह है KBC का दूसरा सवाल, यहाँ जानिए सही जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -