'कसौटी..' में कमोलिका को देखकर पागल हुए फैंस, कहा- ‘उफ्फ्फ मैडम... जान लोगी क्या’
'कसौटी..' में कमोलिका को देखकर पागल हुए फैंस, कहा- ‘उफ्फ्फ मैडम... जान लोगी क्या’
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि बीते कल 'कसौटी जिंदगी के 2' के प्रोमो ने आग लगा दी. उस प्रोमो को देखने के बाद हर कोई घायल हो गया और सभी के मुँह पर केवल एक ही नाम रहा हिना खान. आप सभी को पता ही होगा कि जब एकता कपूर ने यह ऐलान किया था कि उनके नए शो 'कसौटी जिंदगी के 2' में हिना खान नई कमोलिका के रूप में दिखाई देंगी, तभी से हर कोई उत्साहित नजर आ रहा था और अब बीते कल के प्रोमो ने तो जैसे तहलका ही मचा दिया. हिना खान को कोमोलिका के किरदार में देखने के लिए सभी उत्साहित थे और हिना सभी के उत्साह पर खरी उतरीं हैं.

बीते कल रिलीज हुए 'कसौटी जिंदगी के 2' के नए प्रोमो से कमोलिका सभी को नजर आ चुकीं हैं और टीवी शो 'कसौटी जिंदगी के 2' का यह नया प्रोमो दर्शकों को खूब पसंद आया है इस समय पुरे इंटरनेट पर हिना खान की तारीफों के पुल बंध रहे हैं. जी हाँ आप देख सकते हैं कि हर कोई हिना खान की कातिलाना अदाओं पर मर मिटा है, कोई उनकी चाल का दीवाना हो गया है. मतलब सभी को हिना खान इतनी पसंद आईं हैं कि सभी उनके लिए पागल हो गये हैं. अब सभी हिना खान के शो में उनकी एंट्री का इंतजार करने लगे हैं और सोशल मीडिया लगातार हिना खान को लेकर कमेंट्स हो रहे हैं.

किसी ने कहा है, ' जान ले लोगी क्या मेडम' तो किसी ने कहा है, 'By god bae looks stunning Dil phisal Gaya and haath se pani ka glass girgaya itni hot aa gayi trp queen humari jaaan Hina Khan #HinaKhan' इसी तरह सभी हिना खान पर प्यार की बरसात कर रहे हैं. आपको बता दें कि आज यानी 15 अक्टूबर को शो में हिना की एंट्री हो सकती है.

Video: हो गई कोमोलिका की धांसू एंट्री, दिखा सेक्सी और हॉट अंदाज

'कसौटी..' के नए प्रोमो पर हिना खान ने कही दिल की बात

कोमोलिका से कहीं ज्यादा पसंद की जाती है यह विलेन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -