इंडो-वेस्टर्न ब्लैक साड़ी पहनकर कहर ढा रहीं हैं कोमोलिका
इंडो-वेस्टर्न ब्लैक साड़ी पहनकर कहर ढा रहीं हैं कोमोलिका
Share:

इन दिनों मशहूर टीवी अभिनेत्री हिना खान कोमोलिका बनकर लाखो दिलों को अपने नाम कर रहीं हैं. इन दिनों उन्होंने अपने फैशन स्टाइल में खूब नाम कमाया है जो सभी को पसंद आ रहा है. ऐसे में टीवी शो बिग बॉस 11 में नजर आईं हिना खान उस शो में भी खूब सुर्ख़ियों में रहीं थीं. फिलहाल हिना स्टार प्लस के मशहूर शो 'कसौटी ज़िन्दगी की' में 'कोमोलिका' की भूमिका निभा रही हैं. वहीं इस श्वो में उनके शानदार फैशन सेन्स और अदाकारी के चलते उन्हें खूब पसंद किया जा रहा है और वह अपने हॉट लुक से सभी के दिल जीत रहीं हैं.

हिना ने हाल ही में अपनी इंस्टा स्टोरी पर कुछ नई तस्वीरों को शेयर किया है, जिसमें अभिनेत्री काफी बोल्ड नजर आ रही हैं. इसमें वह काले रंग की आकर्षक साड़ी में दिखाई दे रहीं हैं जो सभी को भा रहा है. आप सभी को बता दें कि हिना कोमोलिका के किरदार के लिए आजकल जानी जाने लगी है और लोग उन्हें कोमोलिका ही कहने लगे हैं.

कोमोलिका यानी हिना खान इन तस्वीरों में अपनी शानदार बॉल्डी को फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं. वहीं इन तस्वीरों में इंडो-वेस्टर्न ब्लैक साड़ी के साथ उनका फिगर एक दूसरे को काफी कॉम्पिलमेंट कर रहा है और वह सेक्सी लग रहीं हैं. हिना टीवी इंडस्ट्री की उन चुनिंदा अभिनेत्रियों में से एक हैं जिन पर वेस्टर्न और इंडियन दोनों तरह के लुक शानदार नजर आते हैं. फिलहाल इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर जमकर शेयर किया जा रहा है और यह तेजी से वायरल हो रहीं हैं.

इस हफ्ते की टीआरपी लिस्ट देखकर उड़ जाएंगे आपके होश

कपिल देव का यह जवाब सुनकर बंद हो गया कपिल का मुँह, तालियां बजाने लगे दर्शक

खुला राज, यह कंटेस्टेंट बनेगा खतरों के खिलाड़ी शो का विजेता!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -