कसौटी के सेट पर हुआ कोमोलिका का फेयरवेल, जमकर की मस्ती
कसौटी के सेट पर हुआ कोमोलिका का फेयरवेल, जमकर की मस्ती
Share:

आप सभी को बता दें कि कसौटी के सेट पर इन दिनों खूब मस्ती हो रही है. ऐसे में 'कसौटी जिंदगी के 2’ से हिना खान के किरदार कोमोलिका खत्म हो गया है और हिना खान ने बीते दिन एकता कपूर के शो के लिए आखिरी शॉट दिया था और आज शो की कास्ट ने मिलकर हिना को जबरदस्त फेयरवेल पार्टी दी है. जी हाँ, हाल ही में हिना खान की फेयरवेल पार्टी की तस्वीरें सामने आ रहीं हैं जो बहुत खूबसूरत हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Parth Samthaan love (@parth_samthaann_arav) on

 

जी हाँ, इन तस्वीरों को लगातार वायरल किया जा रहा है जो आप देख सकते हैं. हिना खान की फेयरवेल पार्टी के लिए कसौटी की पूरी टीम एक छत के नीचे आई और सभी ने हिना के साथ यादगार पल बिताए जो इन तस्वीरों में साफ़ नजर आ रहे हैं. वहीं उस दौरान केक काटने के बाद हिना खान ने खुद पूरे क्रू को अपने हाथों से केक खिलाया और जिस समय हिना खान क्रू को केक खिला रही थीं, उसी समय पार्थ और एरिका ने उनके चेहरे पर जबरदस्त केक लगा डाला जो इन तस्वीरों में साफ़ नजर आ रहा है.

आपको बता दें कि पहले पार्थ हिना के चेहरे पर केक लगाने की कोशिश कर रहे थे, उसी समय एरिका ने पीछे से आकर हिना को दबोच लिया और केक से लगा दिया जिसके बाद हिना केक में डूबीं नजर आईं. वहीं हिना खान ने फेयलवेल पार्टी से आकर अपने फैन्स के साथ इंस्टा लाइव के माध्यम से मुलाकात की और बताया कि वो इस समय काफी भावुक हैं और इसी के साथ वीडियो में हिना खान अपने आंसू पोछती भी नजर आ रहीं हैं. आपको बता दें कि हिना खान के इस यादगार पल में रॉकी जायसवाल भी उनके साथ थे जो तस्वीरों में साफ़ नजर आए.

कुछ इस तरह है केबीसी के रजिस्ट्रेशन के लिए 11 वां सवाल

चुनावी माहौल में भाजपा को बड़ा झटका, चुनाव आयोग ने थमाया नोटिस

इस एक्ट्रेस ने अपनी ऑन-स्क्रीन माँ को दी मदर्स डे की शुभकामनाएँ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -