Video : गलती से कोमोलिका का एंट्री सीन हो गया लीक
Video : गलती से कोमोलिका का एंट्री सीन हो गया लीक
Share:

'टेलीविज़न क्वीन' कहीं जाने वाली मशहूर डायरेक्टर और प्रोड्यूसर एकता कपूर तो अपने हर शो के लिए ही सुर्ख़ियों में बनीं रहतीं हैं. एकता ने ही टेलीविज़न पर डेली सोप्स की शुरुआत की थी. शुरुआती दौर में एकता कपूर के शो काफी ज्यादा फेमस हुए थे. दर्शक उनके शोज़ को काफी ज्यादा पसंद करते थे और टीआरपी लिस्ट में भी एकता के शो अपनी जगह बनाते थे. एकता अब एक बार फिर अपने पुराने शोज़ को पर्दे पर वापिस लेकर आ रहीं हैं.

'कोमोलिका' के किरदार पर हिना खान का बड़ा बयान

पूरे 17 साल बाद एकता कपूर 'कसौटी जिंदगी की' को पर्दे पर दोहराएंगी. 'कसौटी जिंदगी की' उस समय का पसंदीदा शो हुआ करता था. इस शो में प्रेरणा, अनुराग और कोमोलिका का मुख्य किरदार था और इन तीनों ही किरदारों को दर्शक खूब पसंद भी करते थे. मशहूर अभिनेत्री उर्वशी ढोलकिया ने तो कोमोलिका का किरदार निभाकर सभी का दिल जीत लिया था. सोशल मीडिया पर तो इस समय बस पुराने शो के बारे में ही चर्चाएं हो रही हैं और इसी बीच हाल ही में पुराने शो का एक सीन वायरल हुआ है जिसमें कोमोलिका की एंट्री दिखाई गई है.

कसौटी जिंदगी की 2 के प्रोमो में दिखा पुराना वाला अंदाज

इस वीडियो में आप देख सकते हैं नीले रंग की साड़ी पहनकर कोमोलिका घर में एंट्री ले रही हैं. इस शो में कोमोलिका का नेगटिव किरदार था और सभी ने उनके किरदार और एक्टिंग की खूब तारीफ भी की थी. वहीं अगर 'कसौटी जिंदगी की रीबूट' की बात करे तो ऐसा कहा जा रहा है कि इस बार कोमोलिका के किरदार में हिना खान या मधुरिमा तुली नजर आ सकती हैं.

कोमोलिका के किरदार के लिए फाइनल हुई ये 'ड्रामा क्वीन'

वहीं अगर अनुराग और प्रेणना के किरदार की बात की जाए तो अनुराग के किरदार के लिए कई नाम सुनने में आए थे जिसमें शरद मल्होत्रा और कुशल टंडन ये दो मुख्य नाम थे और प्रेणना के लिए एक्ट्रेस एरिका फर्नांडीज़ के नाम पर मुहर लगी है. अब तो बस सभी को 'कसौटी जिंदगी की रीबूट' के जल्द ही ऑन एयर होने का बेसब्री से इंतजार रहेगा.

'कसौटी जिंदगी की-2' के किरदारों पर एकता ने लगाया विराम

'अनुराग बासु' के लिए फ़ाइनल हुआ इस अभिनेता का नाम

'कसौटी...' की प्रेरणा बनेगी यह एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -