कोलीवुड सेलेब्रिटीज ने लोकप्रिय चेन्नई स्कूल में कथित यौन उत्पीड़न पर कही ये बात
कोलीवुड सेलेब्रिटीज ने लोकप्रिय चेन्नई स्कूल में कथित यौन उत्पीड़न पर कही ये बात
Share:

मॉडल कृपाली ने अपने सोशल नेटवर्किंग पेज के माध्यम से चेन्नई के लोकप्रिय स्कूल के वर्तमान और पूर्व छात्रों के अप्रिय अनुभवों को उजागर करने के बाद, तमिल फिल्म बिरादरी की कुछ हस्तियों ने भी इस मुद्दे पर अपनी राय व्यक्त की है। विवाद एक शिक्षक को लेकर है जो स्कूल में अकाउंटेंसी और बिजनेस स्टडीज पढ़ाता है। स्कूल की केके नगर शाखा में पढ़ाने वाली शिक्षिका के खिलाफ स्कूल की कई छात्राओं ने यौन उत्पीड़न और अनुचित व्यवहार की शिकायत की है। आरोप है कि शिक्षिका ने युवा छात्राओं को परेशान किया और कई मौकों पर उनके साथ गलत तरीके से बात की। अपनी परीक्षा साझा करने वाले छात्रों में से एक ने चौंकाने वाला खुलासा किया कि शिक्षक ने अपने तौलिया में एक ऑनलाइन कक्षा में भाग लिया था।

गायिका चिन्मयी, मॉडल कृपाली के सोशल मीडिया पोस्ट को साझा करने वाली फिल्म बिरादरी में पहली थीं और उन्होंने छात्रों के अनुभवों पर प्रकाश डाला। लोकप्रिय गायक ने ट्विटर पर पोस्ट किया और पोस्ट किया, "पीएसबीबी में छात्रों के माता-पिता एक मामला दर्ज करने के लिए चाहते हैं। सुनिश्चित नहीं हैं कि कितने लोग ऐसा कर सकते हैं क्योंकि उन्होंने अपने बच्चों को 'गरिमा' और 'पारिवारिक सम्मान' के डर से बंद कर दिया है। यह अपराधी उनके लिए उपयोग करते हैं फायदा। राजगोपालन, रमेश प्रभा जैसे लोगों को बाल यौन शोषण के लिए जेल में होना चाहिए था।" 

अभिनेत्री लक्ष्मी प्रिया चंद्रमौली, जिन्हें हाल ही में मारी सेल्वराज द्वारा निर्देशित धनुष-स्टारर 'कर्णन' में देखा गया था, ने पोस्ट किया, "TW: यौन उत्पीड़न की कहानियां। #PSBB (KKN) में वाणिज्य शिक्षक राजगोपालन एक यौन उत्पीड़नकर्ता हैं। लोकप्रिय तमिल फिल्म निर्माता अर्चना कल्पथी ने भी ट्रेंडिंग विवाद पर प्रतिक्रिया दी थी और पोस्ट किया था, "यौन उत्पीड़न को सामान्य नहीं किया जा सकता है #PSBB में इस वाणिज्य शिक्षक के बारे में कहानियों को देखना दिल दहला देने वाला था, उन सभी बहादुर लड़कियों को प्यार और गले लगाना जिन्होंने अपनी कहानियाँ साझा की हैं।"

पेट्रोल-डीजल की कीमतों में फिर हुआ इजाफ़ा, जानिए क्या हो गए भाव

कम मुद्रास्फीति लक्ष्य में विकास को हो सकती है हानि: आरबीआई

घरेलू बिक्री में शीर्ष सूचीबद्ध संस्थाओं की हिस्सेदारी 4 वर्षों में 6 से 22 प्रतिशत तक बढ़ी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -