घर की छत से गिरा ये मशहूर अभिनेता, हुई मौत
घर की छत से गिरा ये मशहूर अभिनेता, हुई मौत
Share:

घटनाओं के एक दुर्भाग्यपूर्ण और चौंकाने वाले मोड़ में, सिलू करुपपट्टी फेम के अभिनेता क्रावमागा श्रीराम का आज निधन हो गया। श्रीराम एक क्राव मागा सेल्फ डिफेंस फॉर्म एक्सपर्ट हैं और रिपोर्ट्स के मुताबिक क्रावगा की प्रैक्टिस करते हुए वह अपने घर की छत से गिर गए थे।

एक रिपोर्ट के मुताबिक, साठ वर्षीय अभिनेता ने एक निर्माणाधीन इमारत की सीढ़ियां चढ़ने का प्रयास किया और ऐसा करते हुए नीचे गिर गए। जब उसके परिजनों ने उसे खून के पूल में बेहोश पड़ा पाया तो उन्होंने एंबुलेंस सेवा के लिए फोन किया। हालांकि, उन्हें कथित तौर पर एम्बुलेंस में सहयोगी स्टाफ ने मृत घोषित कर दिया। रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि अभिनेता आत्मरक्षा क्राव मागा का अभ्यास कर रहे थे जब यह हादसा हुआ।

दिवंगत अभिनेता ने 45 की उम्र में इजरायली रक्षा बलों द्वारा विकसित आत्मरक्षा कला क्राव मागा को संभाला और जल्द ही शहर में एक मांग के बाद प्रशिक्षक बन गए। यहां तक कि उन्होंने क्राव मागा को शहर के पुलिस बल को सिखाया, जो क्राव मागा के लिए पुलिस प्रशिक्षक के रूप में सेवारत थे।  उन्होंने अनुराग कश्यप और अमाला पॉल जैसे अभिनेताओं को क्रमशः अपनी फिल्मों इमाइक्का नोडिगल और अधो अंधा परवई पोला के लिए भी प्रशिक्षित किया था।

सिलू करुपपट्टी एक संकलन फिल्म थी जिसमें श्री राम ने डांसर और अभिनेत्री लीला सैमसन के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर किया था और उनके अभिनॅर को सराहा गया था। क्रावगा श्रीराम ने अभिनेत्री अमाला पॉल को फिल्म आधो और परवई पोला के लिए भी प्रशिक्षित किया था। इंडियाग्लिट्ज में हम क्रावगा श्रीराम के परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त करते हैं।

बंगाल में चुनाव से पहले घमासान, आपस में भिड़े भाजपा और TMC के कार्यकर्ता

'कोहली की जगह रहाणे को बनाया जाए टीम इंडिया का टेस्ट कप्तान'

शरद पवार ने पुणे में सीरम इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया का किया दौरा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -