अपने छाते में पुलिस वाले ने दी कुत्तों को पनाह, लोग बोले- 'वाह महान है'

हैदराबाद: पुलिस को देखने का लोगों का अपना-अपना नजरिया होता है। कोई पुलिस को अच्छा समझता है तो कोई बुरा। वहीं कई बार ऐसा होता भी है कि कुछ पुलिस वाले ऐसा काम करते हैं कि दिल जीत लेते हैं, वहीं कुछ पुलिस वाले ऐसा काम करते हैं कि दिल से उतर जाते हैं। फिलहाल जो मामला सामने आया है वह दिल को छू लेने वाला है।

 

जी दरअसल इस समय कोलकाता पुलिस की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है जो आप देख सकते हैं। इस समय इस तस्वीर को लोगों के द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। जी दरअसल इस फोटो के वायरल होने की असल वजह दो बेसहारा कुत्ते हैं, जो बरसात होने पर खुद को बचाने के लिए ट्रैफिक पुलिसकर्मी के छाते के नीचे बैठ गए हैं। आप देख सकते हैं इसमें सबसे अच्छी बात यह है कि पुलिसकर्मी भी खुशी-खुशी अपना छाता कुत्तों के साथ शेयर करता है।

जी दरअसल कुत्ता और पुलिसकर्मी की इस शानदार जुगलबंदी को कोलकाता पुलिस ने 18 सितंबर को अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट शेयर किया था, हालाँकि यह तस्वीर आज तेजी से वायरल हो रही है। कोलकाता पुलिस ने इस तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा था कि, 'मोमेंट ऑफ द् डे।' वैसे आज इस तस्वीर को ट्विटर पर भी खूब ट्वीट किया जा रहा है और लोग तेजी से पुलिस वाले की तारीफें कर रहे हैं। लोग इस पुलिस वाले को भगवान का अवतार भी कह रहे हैं। वैसे वाकई में यह कमाल की तस्वीर है।

असम हिंसा के विरोध में 'दरांग बंद' का ऐलान, सरकार ने दिए घटना की जांच के आदेश

दफ्तर बुलाकर BJP कार्यकर्ता संग छेड़छाड़, शिवसेना नेता ने खड़े किये सवाल

नोरा फतेही ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, लुक देख फैंस हुए फ़िदा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -