श्यामा प्रसाद मुखर्जी पोर्ट ने आवेदकों को वॉक-इन-इंटरव्यू के लिए किया आमंत्रित
श्यामा प्रसाद मुखर्जी पोर्ट ने आवेदकों को वॉक-इन-इंटरव्यू के लिए किया आमंत्रित
Share:

श्यामा प्रसाद मुखर्जी पोर्ट, कोलकाता ने जीडीएमओ और नर्स के पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। पात्र उम्मीदवारों के पास जीएनएम, एमबीबीएस योग्यता होनी चाहिए। हालांकि, आवश्यक योग्यता वाले इच्छुक उम्मीदवार 28 और 29 अप्रैल 2021 को सुबह 10:00 बजे से 01:00 बजे तक एसएमपी कोलकाता वॉक-इन-इंटरव्यू के लिए उपस्थित हो सकते हैं।

रिक्ति विवरण:
जीडीएमओ: 05 पद
नर्स: 05 पद

शैक्षणिक योग्यता:
जीडीओ:
उम्मीदवारों के पास एक वर्ष की अनिवार्य इंटर्नशिप के साथ मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय/संस्थान से एमबीबीएस की डिग्री होनी चाहिए। उन्हें इंटर्नशिप के बाद 1 वर्ष के लिए सरकारी/पीएसयू या निजी अस्पतालों/प्रतिष्ठित संस्थानों में भी कार्य करने का अनुभव होना चाहिए। आईसीसीयू/आईसीयू/आईटीयू/एचडीयू में काम करने का अनुभव रखने वाले व्यक्तियों को वरीयता दी जाएगी।

नर्सें: उम्मीदवारों के पास पूरी इंटर्नशिप के साथ पश्चिम बंगाल नर्सिंग काउंसिल या भारत में किसी अन्य राज्य की इसी तरह की परिषद द्वारा मान्यता प्राप्त संस्थान से जनरल नर्सिंग सह मिडवाइफरी (जीएनएम) /बीएससी (नर्सिंग) /एमएससी (नर्सिंग) में डिप्लोमा होना चाहिए। उन्हें इंटर्नशिप के बाद एक वर्ष के लिए सरकारी/पीएसयू या निजी अस्पतालों/प्रतिष्ठित संस्थानों में भी कार्य करने का अनुभव होना चाहिए। पूर्व सैनिक उम्मीदवारों (पुरुष और महिला) को भी अनुमति है । आईसीसीयू/आईसीयू/आईटीयू/एचडीयू में काम करने का अनुभव रखने वाले व्यक्तियों को वरीयता दी जाएगी।

आयु सीमा:
01 मई 2021 तक 45 वर्ष तक की नर्सें।
01 मई 2021 तक 50 साल तक जीएमओ।

चयन प्रक्रिया:
आवेदकों को दो पासपोर्ट आकार हाल की तस्वीरों, सभी प्रशंसापत्र (मूल और स्वप्रमाणित फोटोकॉपी) और पंजीकरण प्रमाण पत्र के साथ वॉक-इन-इंटरव्यू के लिए उपस्थित होने के लिए आमंत्रित किया जाता है।

ओएमसी भर्ती 2021 में कार्यकारी पदों के लिए निकली वेकेंसी

डीएफसीआईएल भर्ती 2021 द्वारा इन पदों पर हो रही है भर्ती, जानिए पूरा विवरण

मेडिकल ऑफिसर भर्ती परीक्षा के प्रवेश पत्र हुए जारी, ऐसे करें डाउनलोड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -