बंगाल चुनाव: रद्द हुआ मिथुन चक्रबर्ती का रोड शो, कोलकाता पुलिस ने नहीं दी इजाजत
बंगाल चुनाव: रद्द हुआ मिथुन चक्रबर्ती का रोड शो, कोलकाता पुलिस ने नहीं दी इजाजत
Share:

कोलकाता: बॉलीवुड अभिनेता और भाजपा नेता मिथुन चक्रवर्ती का दक्षिण कोलकाता के बेहाला में आज रोड शो होना था, किन्तु इसे निरस्त करना पड़ा। दरअसल स्थानीय पुलिस प्रशासन ने मिथुन चक्रवर्ती के रोड को अनुमति नहीं दी, जिसके चलते इसे आखिरी समय पर रद्द करना पड़ा। रोड शो करने करने के कारण भाजपा समर्थकों ने पर्णश्री थाना का घेराव किया। 

मिथुन चक्रवर्ती फिल्म अभिनेत्री एवं बेहाला (पश्चिम) से भाजपा प्रत्याशी श्राबंती चटर्जी के पक्ष में रोड शो करने वाले थे। श्राबंती का तृणमूल कांग्रेस (TMC) के दिग्गज नेता और राज्य के शिक्षा मंत्री पार्थ चटर्जी के साथ कड़ा मुकाबला है। रोड शो की अनुमति नहीं मिलने के बाद भाजपा के बड़ी तादाद में समर्थक दक्षिण 24 परगना जिले में पड़ने वाले पर्णश्री थाने के सामने जमा हो गए। चक्रवर्ती बेहाला (पश्चिम) के अलावा बेहाला पूर्वी से भाजपा प्रत्याशी तथा एक अन्य टॉलीवुड एक्ट्रेस पायल सरकार के पक्ष में भी रोड शो करने वाले थे।

भाजपा ने आरोप लगाए है कि स्थानीय पुलिस-प्रशासन ने इलाके में पार्टी कार्यकर्त्ताओं को घर-घर जाकर प्रचार करने की भी इजाजत नहीं दी है। भाजपा नेता सायंतन बोस ने पुलिस प्रशासन की इस कारर्वाई की आलोचना करते हुए कहा कि पुलिस प्रशासन अभी भी तृणमूल के दवाब में कार्य कर रही है। वहीं मिथुन चक्रवर्ती ने कहा कि अनुमति मिलने के बाद ही वह रोड शो में हिस्सा लेंगे। मिथुन चक्रवर्ती ने पूरे राज्य में अब तक जहां भी रोड शो किया, वहां बड़ी तादाद में लोगों ने न केवल हिस्सा लिया, बल्कि 'जय श्री राम' का नारा लगाकर उनका उत्साहवर्द्धन भी किया।

EC के नोटिस से बौखलाई सीएम ममता, बोलीं- पीएम मोदी के खिलाफ शिकायत क्यों नहीं ?

ऑस्ट्रेलियाई सरकार जुलाई में महिला सुरक्षा पर राष्ट्रीय शिखर सम्मेलन का करेगी आयोजन

बंगाल चुनाव: क्या 2 मई के बाद 'दीदी' को समर्थन देगी कांग्रेस ? अधीर रंजन ने दिया जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -